Gaslight की शूटिंग के दौरान फिल्म के क्रू को हुआ भूत-प्रेत होने का एहसास, जान बचाकर भागी सारा अली खान

Sara Ali Khan Felt Paranormal Activity During Gaslight Shooting

Gaslight: सारा अली खान इस जेनेरेशन की सबसे ज्यादा पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गैसलाइट’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में सारा के साथ बॉलीवुड की हसीन अदाकारा चित्रांगदा (Chitrangda Singh) सिंह भी नजर आएंगी। हाल ही में चित्रांगदा सिंह ने खुलासा किया कि फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस सारा अली खान को शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर एक परेशान करने वाला हादसा हुआ जिसे सुनकर आप सबके होश उड़ जाएंगे।

वांकानेर महल में हुआ भूत-प्रेत का एहसास

चित्रांगदा सिंह ने बताया कि जब बाकी कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने वांकानेर महल में शूटिंग का आनंद लिया, लेकिन सेट पर कुछ गड़बड़ भी थी। दरअसल, सारा अली खान ने होटल से महल तक आने वाला समय बचाने के लिए महल में रहने का फैसला किया, तभी उन्हें कुछ ऐसा अनुभव हुआ कि फिल्म की टीम अभी भी उस घटना को लेकर हैरान है।इस घटना के बारे में बात करते हुए, चित्रांगदा सिंह ने कहा कि सारा ने बताया कि वह महल में आवाजें सुन सकती है। जब वह बाथरूम गई, तो उसे लगा कि कोई हवा के झोंके की तरह गुजर रहा है। सारा एक रात वहीं रुकी और जाहिर तौर पर महल थोड़ा प्रेतवाधित था इसलिए वह फिर होटल लौट आई। हमें नहीं पता कि यह पैरानॉर्मल था या नहीं।

इस दिन रिलीज होगी ‘गैसलाइट’

आपको बता दें की इस फिल्म में सारा अली खान के अलावा चित्रांगदा सिंह, विक्रांत मैसी, अक्षय ओबेरॉय और राहुल देव हैं। यह फिल्म पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित है और 31 मार्च 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version