Indigo: दिल्ली से पटना जाने वाली फ्लाइट में नशेड़ियों ने काटा बवाल, एयरहोस्टेस संग की बदसलूकी

indigo flight

indigo flight

इंडिगो की फ्लाइट में शर्मनाक घटना देखने को मिली है। दरअसल, इंडिगो की फ्लाइट 6E-6383 में तीन युवकों ने जमकर बवाल काटा। फ्लाइट दिल्ली से पटना जा रही थी। जानकारी के मुताबिक, तीनों युवक पहले यात्रियों से उलझे, फिर बीच-बचाव के लिए जैसे ही एयरहोस्टेस गईं तो युवकों ने उनसे भी बदसलूकी करनी शुरू कर दी। मामला हाथ से निकलते देख कैप्टन को बीच में आना पड़ा लेकिन नशे में धुत युवकों ने उनके साथ भी मारपीट शुरु कर दी। युवक की पहचान, रोहित कुमार, नितिन कुमार और पिंटू कुमार के नाम से की गई है। सूत्रों के मुताबिक, यह गुंडई करते समय खुद को एक राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का खास आदमी बता रहे थे।

 

पटना जा रही थी फ्लाइट

यह घटना रात 10 बजे दिल्ली से पटना जा रही फ्लाइट में हुई। पुलिस ने फ्लाइट के पटना पहुँचने के बाद तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं तीसरा आरोपी फिलहाल फरार है। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक इंडिगो फ्लाइट में तीन युवको के द्वारा एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी और कैप्टन के साथ मारपीट करने की खबर सामने आई है। तीनों अपने आप को बिहार में सत्ताधारी पार्टी के एक राष्ट्रीय अध्यक्ष का करीबी बता रहे थे। घटना बीती रविवार की रात की है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी शराब पीकर इंडगो की फ्लाइट 6E-6383 में चढ़े थे। रात दस बजे दिल्ली से पटना पहुंचने के बाद दो को एयरपोर्ट के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया। सीआईएसएफ ने नितिन और रोहित को पकड़कर एयरपोर्ट थाने के हवाले कर दिया है, जबकि पिंटू नाम का एक युवक फरार हो गया है। आरोपियों की ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट कराई गई है, जिसमें उनके शराब पीने की पुष्टि हुई है। तीनों वैशाली के रहने वाले बताए जाते हैं।

 

इंडिगो के अधिकारियों ने पुलिस से  की लिखित शिकायत 

घटना को लेकर इंडिगो के अधिकारियों ने पुलिस से लिखित शिकायत की है। बताया जा रहा है कि फ्लाइट दिल्ली से बिहार के लिए उड़ान भरी तो आरोपियों ने अचानक ही हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामे को देखते हुए एयर होस्टेस उन्हें समझाने गई। लेकिन, आरोपी उसके साथ भी बदसलूकी करने लगे। वहीं, विमान के पायलट से भी मारपीट की। इसके बाद विमान के पायलट ने फोन कर संबंधित अधिकारियों को इसके बारे में सूचना दी।

 

 

Exit mobile version