एयर इंडिया की फ्लाइट में नशे में धुत शख्स ने बिजनस क्लास में बैठी महिला पर किया पैशाब

Air india

Air india

एयर इंडिया की फ्लाइट से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, न्यूयॉर्क से दिल्ली जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में नशे में धुत एक व्यक्ति ने 70 साल की महिला पर पेशाब कर दिया। महिला फ्लाइट में बिजनेस क्लास में बैठी थी की तभी एक शख्स ने उस पर पेशाब कर दिया। महिला ने बताया, घटना के बाद उसके कपड़े, बैग, जूते पेशाब से पूरी तरह भीग चुके थे। उन्होंने इस बारे में क्रू मेंबर्स को जानकारी दी, जिसके बाद एयर होस्टेस आईं और डिसइनफेक्टेंट छिड़क कर चली गईं।

 

बताया गया कि केबिन क्रू मेंबर्स के द्वारा व्यक्ति पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद नाराज़ महिला ने टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन को पत्र लिखा है, तब जाकर मामले की जांच शुरू हुई है।वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना 26 नवंबर, 2022 की है। घटना की जानकारी देते हुए महिला ने अपने पत्र में लिखा कि विमान में क्रू मेंबर्स कठिन परिस्थिति से निपटने के लिए सजग नहीं थे। उन्होंने कहा, एयरलाइंस की तरफ से उनकी सुरक्षा और सुविधा को सुनिश्चित करने को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

drunk man urinates on woman

जाने क्या है पूरा मामला

यह अजीबो गरीब घटना एयर इंडिया की फ्लाइट की है। दरअसल, न्यूयॉर्क से दिल्ली जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में नशे में धुत एक व्यक्ति ने बिजनेस क्लास में बैठी एक 70 साल की महिला पर पेशाब कर दिया। जिसके बाद महिला के कपड़े, जूते, बैग आदि पेशाब से पूरी तरह भीग चुके थे। लेकिन इस शर्मसार घटना को लेकर एयरलाइंस के द्वारा कोई बड़ा कदम नहीं उठाया गया। जिससे नाराज होकर महिला ने टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन को पत्र लिखा है। महिला ने अपने पत्र में बताया कि वह एयर इंडिया की फ्लाइट AI-102 से न्यूयॉर्क के जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए यात्रा कर रही थीं। लंच के बाद विमान की लाइट बंद कर दी गई। इसी दौरान नशे में धुत व्यक्ति उनकी सीट के पास आया और मुझपर पेशाब कर दिया। इसके बाद भी वह व्यक्ति मेरे पास ही खड़ा रहा। सहयात्री के कहने के बाद वह वहां से हटा।

डिसइनफेक्टेंट छिड़क कर चली गई एयर होस्टेस

महिला ने अपने पत्र में बताया कि, घटना के बाद उसके कपड़े, बैग, जूते पेशाब से पूरी तरह भीग चुके थे। उन्होंने इस बारे में क्रू मेंबर्स को जानकारी दी, जिसके बाद एयर होस्टेस आईं और डिसइनफेक्टेंट छिड़क कर चली गईं। थोड़ी देर बाद उन्होंने एक जोड़ी पायजामा और डिस्पोजेबल चप्पल दिया गया। महिला ने बताया, पेशाब करने वाले व्यक्ति पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वह व्यक्ति वहां से चला गया।

एयर इंडिया ने दर्ज कराई एफआईआर

आपको बता दे कि, टाटा ग्रुप के चेयरमैन को पत्र लिखे जाने के बाद एयर इंडिया एक्शन के मूड में आ गया है। एक अधिकारी ने बताया कि 26 नवंबर को हुई घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। इसके अलावा एयर इंडिया की ओर से घटना की जांच के लिए आंतरिक समिति का भी गठन किया गया है और पुरुष यात्री को ‘नो-फ्लाई लिस्ट’ में डालने की सिफारिश की गई है।

Exit mobile version