Drishyam 2: एडवांस बुकिंग में ‘दृश्यम 2’ ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, जानें पूरी डिटेल्स

Drishyam - 2

Drishyam - 2

Drishyam 2 Advance Booking Collection: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को लेकर चर्चा का केंद्र में बने हुए हैं। इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। इस बीच फिल्म को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है, जिसने मेकर्स समेत फिल्म के एक्टर्स को भी खुश कर दिया है।

दृश्यम 2 ने एडवांस बुकिंग में की दमदार कमाई

‘दृश्यम’ के जबरदस्त स्टोरी के बाद फैंस यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आखिर उसके आगे होता क्या है। इस कारण दर्शक ताबड़तोड़ बुकिंग किए जा रहे है, जिसकी वजह से मेकर्स को खूब फायदा हो रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने एडवांस बुकिंग के मामले में बड़ी महारत हासिल की है। मूवी ने अब तक सिर्फ एडवांस बुकिंग से 4.25 से 4.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, जो कि मेकर्स के लिए एक खुशी की बात है।

क्या है फिल्म की कहानी

‘दृश्यम 2’ की कहानी 7 साल बाद वहीं से शुरू होगी जहां ये पहले पार्ट में खत्म हुई थी। हालांकि अब सैम का मर्डर केस फिर से खुलेगा और देखने वाली बात होगी कि इस बार विजय सालगांवकर किस तरह से अपने परिवार को बचाता है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि अजय देवगन की यह मर्डर सस्पेंस फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में पहले पार्ट की तरह ही एक बार फिर से अजय देवगन, एक्ट्रेस श्रिया सरन, इशिता दत्ता और तबू नजर आएंगे। हालांकि खास बात यह है कि इस बार फिल्म में अजय देवगन का सामना पुलिस का किरदार निभा रहे अक्षय खन्ना से होगी। हालांकि यह तो रिलीज के बाद ही पता लगेगा कि फैंस इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं।

Exit mobile version