Dream Girl 2 : रिलीज के सातवें दिन ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने किया 60 करोड़ का आंकड़ा पार, किया इतने करोड़ का कारोबार

Dream Girl 2

Dream Girl 2

Dream Girl 2 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आ रही हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर इस फिल्म से पूजा बनके फैंस को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार है। आयुष्मान खुराना हमेशा लीग से हटकर फिल्में करते हैं जिसकी वजह से लोगों को उनसे काफी उम्मीदें रहती हैं। इस बार भी ऐसा ही है। वहीं अब फिल्म के सातवें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

रिलीज के सातवें दिन ‘Dream Girl 2’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। वहीं ‘ड्रीम गर्ल 2’ की पूजा ने एक बार फिर दर्शकों के दिलों की घंटी बजा दी है आपको बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ में अनन्या पांडे ने नुसरत भरूचा को रिप्लेस किया है और अनन्या पांडे का अंदाज फिल्म को अच्छा बिजनेस करा रहा है। साथ फिल्म की शुरुआत भी अच्छी रही है।

वहीं अब ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज के सातवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ड्रीम गर्ल 2 ने सातवें दिन 8 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ की 3 दिनों की कुल कमाई अब 67.50 करोड़ रुपये हो गई हैं।

ये भी पढ़े: https://youtu.be/WWLzTSSEQN8?si=YVYyhciNO8bwEWmp

100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी ‘ड्रीम गर्ल 2’?

अब तक, ‘ड्रीम गर्ल 2’  बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ की मजबूत लहर का सामना करने में कामयाब रही है। हालांकि आयुष्मान और अनन्या की फिल्म के लिए आगे की डगर काफी चुनौती भरी रहेगी। दरअसल सुपरस्टार शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। ऐसे में ड्रीम गर्ल 2 का शाहरुख खान की फिलम के आगे टिकना बड़ा चैलेंजिंग होगा। ऐसे में आयुष्मान की फिल्म के लिए 100 करोड़ का आंकड़ा पा करना मुश्किल होगा।

Exit mobile version