Dream Girl 2: रिलीज के तीसरे दिन ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार, क्या इस फिल्म से बदलेगी आयुष्मान खुराना की किस्मत

Dream Girl 2

Dream Girl 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आ रही हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर इस फिल्म से पूजा बनके फैंस को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार है। आयुष्मान खुराना हमेशा लीग से हटकर फिल्में करते हैं जिसकी वजह से लोगों को उनसे काफी उम्मीदें रहती हैं। इस बार भी ऐसा ही है। वहीं अब फिल्म के तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

रिलीज के तीसरे दिन ‘Dream Girl 2’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। वहीं ‘ड्रीम गर्ल 2’ की पूजा ने एक बार फिर दर्शकों के दिलों की घंटी बजा दी है आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल 2 में अनन्या पांडे ने नुसरत भरूचा को रिप्लेस किया है और अनन्या पांडे का अंदाज फिल्म को अच्छा बिजनेस करा रहा है। साथ फिल्म की शुरुआत भी अच्छी रही है।

ये भी पढ़े:  https://youtu.be/5RfgWUiMqWI?si=4tG23G70IJXsOxo3

वहीं अब ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज के तीसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ड्रीम गर्ल 2 ने तीसरे दिन 16 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ की 3 दिनों की कुल कमाई अब 40.71 करोड़ रुपये हो गई हैं।

ये भी पढ़े:  https://youtu.be/TnKYpTOtqOk?si=HttcHNVSzHNVFOJn

‘ड्रीम गर्ल 2’ स्टारकास्ट

‘ड्रीम गर्ल 2’ की बात करें तो इस फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। ये साल 2019 में आई ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। ड्रीम गर्ल 2 की कास्ट की बात करें तो इसमें आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, सीमा पाहवा, मंजोत सिंह अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version