Dream Girl 2: रिलीज के पहले दिन ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार, क्या आयुष्मान खुराना की किस्मत को बदल पाएगी फिल्म

Dream Girl 2

Dream Girl 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आ रही हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर इस फिल्म से पूजा बनके फैंस को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार है। आयुष्मान खुराना हमेशा लीग से हटकर फिल्में करते हैं जिसकी वजह से लोगों को उनसे काफी उम्मीदें रहती हैं। इस बार भी ऐसा ही है। वहीं अब फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

रिलीज के पहले दिन ‘Dream Girl 2’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। वहीं ‘ड्रीम गर्ल 2’ की पूजा ने एक बार फिर दर्शकों के दिलों की घंटी बजा दी है आपको बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ में अनन्या पांडे ने नुसरत भरूचा को रिप्लेस किया है और अनन्या पांडे का अंदाज फिल्म को अच्छा बिजनेस करा सकता है। साथ फिल्म की शुरुआत भी अच्छी रही है। वहीं अब ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘ड्रीम गर्ल 2’ पहले दिन 9.7 करोड़ का कलेक्शन किया है।

ये भी पढ़े: Rishi Kapoor: जब अपनी शादी से पहले ही बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर और नीतू सिंह, जानें क्या थी वजह

‘ड्रीम गर्ल 2’ स्टारकास्ट

‘ड्रीम गर्ल 2’ की बात करें तो इस फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। ये साल 2019 में आई ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। ड्रीम गर्ल 2 की कास्ट की बात करें तो इसमें आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, सीमा पाहवा, मंजोत सिंह अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version