Kanagna Ranaut : अपने फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर डॉ. राजन चोपड़ा ने की कंगना रनौत से बातचीत

kanagna ranaut

Kanagna Ranaut : दिल्ली के लाल किला मैदान में हर बार की तरह इस बार भी लव कुश रामलीला कमेटी द्वारा रालीला का आयोजन हर्ष और उल्लास के साथ किया गया. इस आयोजन में लव कुश रामलीला कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ. राजन चोपड़ा ने अहम भूमिका निभाई. रामलीला के दौरान दशहरा के दिन बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी लव कुश रामलीला के मंच पर पहुंची और यहां उन्होंने ” जय श्री राम” के नारे लगाए. इस दौरान हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखा.

 

दशहरा के दिन लव कुश रामलीला कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ. राजन चोपड़ा ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का मंच पर स्वागत किया और रामलीला में आने के लिए उनका धन्यावाद किया. इस दौरान बॉलीवु़ड अभिनेत्री कंगना रनौत और डॉ. राजन चोपड़ा ने काफी देर तक कई मुद्दों पर बातचीत की. आपको बता दे कि इस दौरान डॉ. राजन चोपड़ा ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से अपने फिल्म प्रजेक्ट को लेकर विशेष चर्चा की.

 

 

 

दरअसल, डॉ. राजन चोपड़ा एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. इसके लिए वे इन दिनों फिल्मी जगत के कई सितारों से भी मिल रहे हैं. इसी कड़ी में अब डॉ. राजन चोपड़ा ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से बातचीत की . बता दे कि डॉ. राजन चोपड़ा शिक्षा, मीडिया, फैशन के बाद अब फिल्म की दुनिया में भी अपने कारोबार का विस्तार करने पर विचार कर रहे हैं. इसी के मद्देनजर उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से अपने फिल्म प्रजेक्ट को लेकर चर्चा की है.

 

 

Exit mobile version