Delhi: आया ई-मेल और DPS स्कूल को दी गई बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

delhi school bomb threat

राजधानी दिल्ली के मथुर रोड स्थिल दिल्ली पब्लिक स्कूल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब ई-मेल के जरिए स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली। स्कूल प्रशासन के हाथ पैर फूल गए। वहीं डरे-सहमे अभिभावक भी धमकी की खबर सुनते ही भागे-भागे स्कूल आए और गेट पर ही अभिभावकों की भिड़ लग गई। आनन-फानन में स्कूल प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है। बताया जा रहा है कि फिलहाल स्कूल को खाली कराया गया है। वहीं बम स्क्वॉड की टीम भी मौके पर मौजूद है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, डीपीएस मथुरा रोड में बम की कॉल मिलने से हड़कंप मच गया। ईमेल से बम रखे होने की बात कही गई है। स्कूल प्रशासन की ओर से 8:10 पर पीसीआर कॉल के जरिए स्कूल में बम होने की जानकारी दी गई। पुलिस के अनुसार यह किसी की शरारत लग रही है. सभी बच्चे सुरक्षित हैं, अब तक कोई पैनिक नहीं है। ऐसे में ये मेल किसने किया था, उसकी तलाश में दिल्ली पुलिस जुट गई है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा: फरीदाबाद के इस स्कूल ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

पहले भी मिल चुकी है ऐसी धमकी 

गौरतलब है कि कुछ ही दिनों के अंदर ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब दिल्ली में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी की दी गई हो। इससे पहले 12 अप्रैल को साउथ दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाना इलाके के सादिक नगर में स्थित एक स्कूल को बम से उड़ाने की मिली थी। धमकी के बाद अफरा-तफरी मच गई थी। स्कूल प्रशासन द्वारा परिजनों के व्हाट्सएप ग्रुप पर मैसेज जारी कर यह बताया गया कि वो तुरंत स्कूल पहुंचकर अपने बच्चों को घर ले जाएं।

Exit mobile version