IND W vs IRE W: भारत के लिए ‘करो या मरो’ का मुकाबला आज, शाम 6:30 से खेला जाएगा मैच

T20 WC 2023 IND W vs IRE W

IND W vs IRE W: भारत और आयरलैंड के बीच सोमवार (20 फरवरी) को शाम 6:30 से करो या मरो का मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को जीतकर भारतीय टीम सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी। इंग्‍लैंड के हाथों मिली 11 रनों से हार के बाद वीमेन इन ब्लू टीम जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। फिलहाल महिला टी20 वर्ल्‍ड कप 2023 के पॉइंट्स टेबल में भारतीय टीम दूसरे पायदान पर है। हालांकि सेमीफाइनल में पहुंचने की राह भारत के आसान नहीं रहने वाला है। टीम को कड़ी मशक्‍कत करनी पड़ेगी।

अंतिम-4 में पहुंचने के लिए भारत के पास मौका

भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंचने से केवल एक जीत दूर है। हरमनप्रीत कौर के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम के पास अंतिम-4 में पहुंचने के लिए मौका उसके हाथों में ही है क्‍योंकि वेस्‍टइंडीज ने पाकिस्‍तान को मात देकर भारत के रास्‍ते खोल दिए हैं। ग्रुप-2 में इंग्‍लैंड ने शुरुआती तीन मैच लगातार जीतकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्‍की कर ली है। तीन मैचों में छह अंक हासिल कर वो सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

वहीं भारत को ये मैच जीतना ही होगा। तीन मैचों में चार अंक के साथ भारत टेबल में दूसरे पायदान पर है। साथ ही टीम को रनरेट का भी ख्याल रखना होगा। भारतीय टीम का मौजूदा रन रेट + 0.205 का है जिसमें उन्हें सुधार करना होगा।

शाम 6:30 बजे से शुरू होगा मैच

मैच का लाइव प्रसारण शाम 6:30 बजे से होगा। आप घर बैठे मैच का लुफ्त स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर उठा सकते हैं। डिज्नी+हॉटस्टार पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है। आधे घंटे पहले यानी 6 बजे टॉस किया जाएगा।

 

 

Exit mobile version