बी-टाउन में खूब चर्चा में रहती हैं इन मशहूर सितारों की दिवाली पार्टी, कई करोड़ों रुपये करते है खर्च

Add a heading 1

दिवाली का पर्व समूचे विश्व में धूम-धाम से मनाया जाता हैं लेकिन इसी के साथ बॉलीवुड के स्टार्स की दिवाली पार्टी भी खूब-सुर्ख़ियों में रहती हैं। हालांकि पिछले 2 साल से कोरोना की वजह से बॉलीवुड पार्टी नहीं हुई थी लेकिन इस साल ऐसा नहीं है। इस बार बी-टाउन की गलियों में दिवाली पार्टी शुरु हो गई है। आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, रमेश तौरानी, मनीष मल्होत्रा और तापसी पन्नू ने अब तक दिवाली पार्टी का आयोजन कर लिया है। इन स्टार्स के अलावा कई और बॉलीवुड के सेलेब्स है, जिनकी दिवाली पार्टी की खूब चर्चा होती है-

– शाहरुख खान
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, हर साल अपने दोस्तों और घरवालों के लिए एक शानदार दिवाली पार्टी रखते हैं लेकिन इस बार उनके घर में दिवाली की पार्टी का आयोजन नहीं हो रहा हैं। शाहरुख ने कोरोना के चलते ये फैसला लिया है।

– अमिताभ बच्चन
हर वर्ष अमिताभ बच्चन भी अपने परिवार और दोस्तों के लिए ग्रैंड दिवाली पार्टी का आयोजन करते हैं, लेकिन वो भी इस बार किसी दिवाली पार्टी नहीं कर रहें हैं। उन्होंने कोरोना की मद्देनजर ये फैसला लिया है।

– अनिल कपूर
अभिनेता अनिल कपूर हर साल अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन करते हैं, जिसमें कई नामी सेलेब्स शिरकत करते हैं। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वो पार्टी रखेंगे या नहीं।

– मनीष मल्होत्रा
मनीष मल्होत्रा, सिनेमा जगत के मशहूर फैशन डिजाइनर हैं और साथ ही वो बिग दिवाली बैश होस्ट करने के लिए भी जाने जाते हैं। हर वर्ष वह दिवाली पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन करते हैं, जहां सभी नामी चेहरे शिरकत करते हैं। मनीष ने इस बार की दिवाली पार्टी का आयोजन कर लिया है, जिसमें जबरदस्त धूम देखने को मिली। मल्होत्रा की पार्टी में माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, कृति सेनन, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, सुहाना खान जैसे तमाम सेबेल्स ने चार चांद लगाए थे।

Exit mobile version