दिवाली की छुट्टियों में देखे ये नई वेब सीरीज

Series blog image

लंबी छुट्टियों की सौगात लाने वाली दिवाली का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से भारत में मनाया जाता है। इस बीच लोगों को थोड़े समय मिल जाते हैं जिसमें वह कई तरह के एक्टिविटीज कर मनोरंजन कर सकते हैं। अगर आप भी बाहर जाने के कम शौकीन हैं और घर पर मनोरंजन चाहते हैं तो आपके लिए ये मूवी या वेब सीरीज अच्छा ऑप्शन है। हम आपको नए और शानदार वेब सीरीज तथा मूवी का नाम बताने वाले हैं जिसे आप मोबाइल या कंप्यूटर दोनों पर देख सकते हैं।

आपको बता दें कि दिवाली से ठीक पहले कई मूवी और वेब सीरीज विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म पर आने वाली है।अगर हम अमेजॉन प्राइम वीडियो की बात करें तो प्राइम वीडियो पर बड़ी-बड़ी सीरीज का तांता लगने वाला है। उनमें से एक ‘फॉर मोर शॉट्स प्लीज’ का तीसरा सीजन आ रहा है। यह बड़ी सीरीज होने वाली है जिसमें कई दिग्गज नाम शामिल हैं। दूसरी, ‘साईफाई फेंटेसी सीरीज द पेरीफेरल’ का पहला सीजन जल्द ही आ रही है जिसमें लीड रोल में क्लोई ग्रेस मोरेटज हैं। 

अगर आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन है तो आप नेटफ्लिक्स पर बार्बेरियंस सीजन 2 को देख सकते है। इसे स्ट्रीम किया जा रहा है।  इसके बाद ‘फ्रॉम स्क्रैच’ शुरू हो रही है जिसे आप लुफ्त उठा सकते हैं। अगर आप हॉरर फिल्म के शौकीन हैं तो आप ’28 डेज हांटेड’ हॉरर डॉक्यूमेंट्री फिल्म देख सकते हैं।

अगर आपके पास Zee5 का सब्सक्रिप्शन है और आपको एडवेंचरस मूवी देखना पसंद है या रोमांटिक तो आपके लिए ट्रिपलिंग का तीसरा सीजन अच्छा विकल्प हो सकता है अभी से आप टीवी प्ले पर भी देख सकते हैं। यह एक परिवार की कहानी है जो परिवार के साथ देखा जा सकता है। 

डिजनी प्लस हॉटस्टार के यूजर्स के लिए 24 अक्टूबर के सुबह हाउस ऑफ द ड्रैगन का दसवां और फिनाले एपिसोड रिलीज कर दिया जाएगा और आपने पूरा सीरीज नहीं देखा है तो उसको देखने के बाद यह एपिसोड देख सकते हैं। यह गेम ऑफ थ्रोंस की सीरीज है जिसमें 2 साल पहले की कहानी दिखाई गई है। 

 

Exit mobile version