Divya Khosla Kumar: शूटिंग के दौरान घायल होने वाली तस्वीरें शेयर कर बुरी फंसी दिव्या खोसला कुमार, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

Divya Khosla Kumar Injured

Divya Khosla Kumar: मशहूर बिजनेसमैन और टी सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) को आए दिन कहीं न कहीं स्पॉट किया जाता है। दिव्या फिल्म डायरेक्शन से लेकर एक्टिंग तक में अपना दम आजमा चुकी है और दोनों में ही उन्हें सफलता मिली है। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए शूटिंग के दौरान अपने घायल होने की जानकारी दी है, लेकिन ऐसा करना उन्हें भारी पड़ता नजर आ रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर चोट की तस्वीरें दिखाने पर दिव्या को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

शूटिंग के दौरान घायल हुईं दिव्या खोसला कुमार

हाल ही में दिव्या खोसला कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके चेहरे पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं। दरअसल, चोट के कारण एक्ट्रेस का चेहरा लाल नजर आ रहा है, यहां तक की एक तस्वीर में उनकी आंखों आंसु से भरी दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही दिव्या ने कैप्शन में अपनी चोट की जानकारी देते हुए लिखा, ‘मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गई हूं, लेकिन शो चलते रहना चाहिए, आप सभी की ब्लेसिंग और हीलिंग एनर्जी की जरूरत है’।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं दिव्या

दिव्या की इन तस्वीरों को देख जहां एक तरफ उनके करीबियों और चाहने वाले उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘यह भी कोई हादसा है’। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘आप इसे बुरी तरह कहती हैं। भगवान आपके घर वालों को ये दुख की गाड़ी में शक्ति दे’।  इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इतना भी कुछ भी नहीं हुआ है।‘

‘यारियां 2’ की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा!

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्या ‘यारियां 2’ (Yaariyan 2) फिल्म के लिए एक एक्शन सीन का शूट कर रही थी और तभी उनके साथ ये हादसा हो गया। वहीं आपको बता दें कि इस फिल्म से दिव्या करीब 7 सालों बाद फिल्म डायरेक्शन में वापसी कर रही हैं। आखिरी बार उन्हें साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘सनम रे’ का निर्देशन करते देखा गया था।

Exit mobile version