दिल्ली: माता-पिता से हुआ विवाद और तीसरी मंजिल से कूद गई 11वीं की छात्रा…

11th class student commit suicide

दिल्ली में एक छात्रा ने रविवार को तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। ये मामला मधु विहार इलाके से सामने आया है। बताया जा रहा है कि 11वीं की छात्रा ने अपनी इमारत की तीसरी मंजिल से कूदकर छलांग लगा दी। लड़की के शव को देखकर पूरे इलाके में हंगामा मच गया। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फौरन शव को कब्जे में ले लिया। प्रारंभिक जांच के मुताबिक 18 साल की मृतका का अपनी कक्षा में पढ़ने वाले एक लड़के से दोस्ती थी, लेकिन लड़की के माता-पिता को ये रिश्ता पसंद नहीं था। माना जा रहा है इसी बात पर नाराज लड़की ने आत्महत्या करने का फैसला लिया।

11वीं की छात्रा ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

राजधानी दिल्ली से रविवार को एक दुखद घटना सामने आई है। यहां 11वीं कक्षा की एक लड़की ने अपनी इमारत की तीसरी मंजिल से कूदकर कथित तौर पर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल किसी प्रकार के सुसाइड नोट को बरामद नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि लड़की अपने माता-पिता से नाराज थी जिस कारण उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। मृतका के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की एक टीम मामले को लेकर छानबीन कर रही है।

शव को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में रखा गया है 

एक अधिकारी के मुताबिक, अपराध टीम और फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने घटनास्थल का निरीक्षण करके शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस की पूछताछ के दौरान कुछ पड़ोसियों ने बताया कि लड़की ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। अधिकारी ने आगे बताया कि, मृतका के शव को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में रखवा दिया गया है।

Exit mobile version