Disha Patani : दिशा पटानी ने किया बड़ा खुलासा, करण जौहर के कारण एक्ट्रेस बनीं दिशा

Disha Patani

Disha Patani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दिशा पटानी  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में दिशा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, और राशि खन्ना लीड रोल में नजर आएंगे। इस हार्ड कोर एक्शन थ्रिलर फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है और इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसके बाद से ही ये फिल्म चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। इस फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शंस हाउस धर्मा के बैनर तले बनाया गया  है, फिलहाल फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में जुटी हुई है। वहीं एक इवेंट के दौरान दिशा पटानी ने अपने एक्ट्रेस बनने के सफर को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया।

दिशा ने बांधे करण की तारीफों के पुल

आपको बता दें कि मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम और मेकर्स ने इसमें हिस्सा लिया, जहां पैपराजी के सवालों का जवाब देते हुए दिशा पटानी ने अपने एक्ट्रेस बनने के सफर को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया। दिशा ने कहा,  ‘जब मैं अठारह साल की थी, तभी करण जौहर ने उन्हें देखा था और उन्हें विश्वास दिलाया था कि मैं एक अभिनेत्री बन सकती हूं’।

दिशा ने आगे कहा, ‘अगर मैं अभिनेत्री हूं, तो इसका एक यह भी है, जब मैं मॉडलिंग कर रही थी तो उसी दौरान करण ने मुझे देखा था। तब मैं सिर्फ 18 साल की थी। मुझे लगता है कि तब अगर करण ने मुझे पर विश्वास नहीं दिखाया होता तो शायद मैं आज यहां नहीं होती’।

इस दौरान दिशा ने नेपोटिज्म की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘मैं इंडस्ट्री से बाहर की हूं, लेकिन मुझे इसका कभी एहसास नहीं हुआ। मुझे वे मौके मिले,जो मैं चाहती थी। करण ने मुझे योद्धा में जो मौका दिया वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है’।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म योद्धा 15 मार्च, 2024 को थिएटर्स में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है फिल्म को सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने निर्देशित किया है। हाल ही फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया,  जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक थिएटर में इस फिल्म को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं।

Exit mobile version