Anurag Kashyap : नसीरुद्दीन शाह के कमेंट पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप का बड़ा बयान, ‘गदर 2’ को लेकर कही बड़ी बात

Anurag Kashyap

Anurag Kashyap

Anurag Kashyap: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। अनुराग ने इंडस्ट्री के कई हिट फिल्में दी हैं। साथ ही फैंस भी उनकी फिल्मों की तारीफ करते नहीं थकरते हैं। वहीं बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह भी इन दिनों लाइमलाइट में छाए हुए हैं। नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ को लेकर कई विवादित बयान दिए हैं।

एक्टर ने कहा था कि इन फिल्मों को बड़े पैमाने पर लोकप्रिय होते देखना परेशान कर देने वाला है। कई सेलेब्स ने उनके स्टेटमेंट पर रिएक्ट किया है। अब इस लिस्ट में अनुराग कश्यप का भी नाम शामिल हो गया हैं। अनुराग ने गदर 2 की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि वह खुश हैं कि मेकर्स ने कोई प्रॉपेगेंडा फिल्म नहीं बनाई है।

Anurag Kashyap ने फिल्म को बताया शानदार

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बात चीत के दौरान अनुराग कश्यप ने ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ के बारे में बात की। उन्होंने कहा- सबसे बड़ी बात अगर मैं कहूं आज की डेट में तो इस समय सबसे बड़ी फिल्में जो सिनेमाहॉल में चल रही हैं वो हैं ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ हैं। कितनी आसानी से फिल्ममेकर्स जो बोलते हैं कि इस समय ये मूड है देश का, फिल्म को प्रोपेगेंडा और काउंटर प्रोपेगेंडा बना सकते हैं। लेकिन वो मेंनस्ट्रीम के अंदर जिम्मेदार फिल्ममेकिंग है।

ये भी पढ़े: Ankita Lokhande : ‘पवित्र रिश्ता’ की शूटिंग के दौरान तीन महीने तक सेट पर ही रही थी अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस ने याद किए पुराने दिन

अनुराग कश्यप ने कही बड़ी बात

अनुराग ने आगे कहा- ‘कहीं कोई हल्ला नहीं हुआ, कहीं कोई आवाज नहीं उठी। कोई कंट्रोवर्सी नहीं हुई। फिल्में थीं अच्छी जिन लोगों के लिए थी। फिल्ममेकर अपने पर्सनल फायदे के लिए अवसरवादी जैसे बनकर बाहर नहीं आया। जहां एक तरफ ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है वहीं नसीरुद्दीन शान ने इस पर कमेंट किया है। उन्होंने फिल्म को जिंगोस्टिक बताया है। यह परेशान करने वाली बात है कि ये फिल्में इतनी बड़ी सफल हो जाती हैं, जबकि हंसल मेहता सहित अन्य फिल्म निर्माता बॉक्स ऑफिस पर सफल होने में असफल हो जाते हैं।’

‘गदर 2’ रही सुपरहिट

वहीं ‘गदर 2’ की बात करें तो इस फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया हैं। इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल ते साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में उत्कर्ष शर्मा ने भी अहम किरदार निभाया हैं। ये फिल्म गदर- एक प्रेम कथा का सीक्वल हैं।

Exit mobile version