Kartik Aryan-Sara Ali Khan: क्या कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने साथ में मनाया न्यू ईयर? फोटोज ने खोल दी पोल

Kartik Aryan-Sara Ali Khan:

Kartik Aryan-Sara Ali Khan:

Kartik Aryan-Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक बार फिर अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। न्यू ईयर 2023 (Happy New Year 2023) के जश्न के बीच एक बार फिर दोनों के लिंकअप की खबरें सामने आने लगी हैं। इस साल न्यू ईयर के मौके पर जहां कुछ सितारों ने अपने घर पर ही शानदार पार्टी का आयोजन किया, तो वहीं कुछ छुट्टियां मनाने विदेश निकल पड़े। इस लिस्ट में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का नाम भी शामिल हैं। इस बीच दोनों के साथ में होने और न्यू ईयर सेलिब्रेट करने की खबरें सामने आ रही हैं।

कार्तिक और सारा का न्यू ईयर सेलिब्रेशन

हाल ही में क्रिसमस के दौरान जहां सारा लंदन में थीं, तो वहीं कार्तिक पेरिस में। दोनों स्टार ने अलग-अलग जगहों से अपनी अलग-अलग तस्वीरें शेयर की थी। वहीं न्यू ईयर की नाइट में भी दोनों स्टार्स ने अपनी वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। हालांकि हैरान कर देने वाली ये है कि इस बार ये तस्वीरें एक ही लोकेशन से शेयर की गई थीं। इतना ही नहीं फोटोज को लगभग एक ही टाइम पर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था। ऐसे में फैंस के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या दोनों साथ में हैं?

साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं सारा-कार्तिक?

न्यू ईयर की लेट नाइट यानी रविवार को एक्ट्रेस ने क्रिसमस ट्री के अंदर खड़े होकर अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की और लोकेशन को ‘क्लैरिज’ के रूप में टैग किया। वहीं इसके कुछ ही देर बाद कार्तिक ने भी एक रेस्टोरेंट में किसी के साथ चाय पीते हुए एक तस्वीर शेयर की। खास बात यह है कि इस दौरान कार्तिक ने भी लोकेशन के तौर पर ‘क्लैरिज’ को ही टैग किया था। अब ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों एक बार फिर साथ आ चुके हैं और दोनों ने साथ में ही न्यू ईयर भी सेलिब्रेट किया है।

अमृता सिंह की वजह से हुआ था ब्रेकअप

आपको बता दें कि बीते साल फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने शो ‘कॉफी विद करण’ में कार्तिक और सारा की डेटिंग को कंफर्म किया था। हालांकि, फिर बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आईं। खबरें थी कि दोनों का ब्रेकअप सारा की मां अमृता सिंह की वजह से हुआ था। दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो करियर के शुरुआती दिनों में अमृता सारा को इन सब मैटर से दूर रखना चाहती थी। हालांकि अब दोनों की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस दोनों के एक बार फिर साथ आने की कयास लगा रहे हैं।

 

Exit mobile version