Dibakar Banerjee: दिबाकर बनर्जी को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, बोलें- ‘उपलब्धियों से ज्यादा साजिश, ड्रग्स, हत्या पर केंद्रित रह गई उनकी मौत’

Dibakar Banerjee

Dibakar Banerjee: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर दिबाकर बनर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ के सीक्वल ‘लव सेक्स और धोखा 2’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म के नाम से ही जाहिर हो रहा है किफिल्म में पिछली बार से ज्यादा हर चीज देखने को मिलेगी।

अब हाल ही में, फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिबाकर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते नजर आए हैं।  दिबाकर बनर्जी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी में काम किया था।

सुशांत को याद कर भावुक हुए दिबाकर

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान दिबाकर ने कहा, ”वह हर चीज के बारे में बात करते थे, विज्ञान के बारे में, समाजशास्त्र के बारे में। वह सवाल पूछते रहते थे। मुझे उनका वह हिस्सा बहुत पसंद आया। हर कोई उनके साथ रहना पसंद करता था।” दिबाकर ने कहा कि सुशांत हर चीज में निवेश करते थे।

मेरी उनके साथ बहुत अच्छी यादें हैं, इसलिए मुझे दुख होता है। सुशांत के निधन के बाद के समय के बारे में बात करते हुए दिबाकर ने बताया, “उनके निधन के बाद, जिस तरह की खबरें आईं, उसने मुझे हर चीज से दूर कर दिया। मैं बहुत सारी बातें सुन रहा था, लेकिन कोई भी इस बारे में बात नहीं कर रहा था कि एक युवा अभिनेता का निधन कैसे हो गया। कोई गम नहीं था। लोग कहानी में कुछ गॉसिप ढूंढ रहे थे। यह देखने के बाद…मुझे उस स्थिति से दूर जाना पड़ा क्योंकि कोई यह नहीं कह रहा था कि हम सुशांत को याद कर रहे हैं।”

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि दिबाकर ने यह भी कहा कि कोई भी सुशांत की उपलब्धियों के बारे में बात नहीं कर रहा था और बातचीत पूरी तरह से “साजिश, ड्रग्स, हत्या” पर केंद्रित थी। “वह प्रार्थना सभा कहां है? जो लोग उनसे प्यार करते थे, हम उनकी फिल्मों की स्क्रीनिंग की मेजबानी कर सकते थे, अच्छी यादों के बारे में बात कर सकते थे, वह सब कहां है?”

वहीं ‘लव सेक्स और धोखा 2’ की बात करें तो यह फिल्म आज यानी 19 अप्रैल को सिनेमा में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म का पहला पार्ट काफी सफल रहा था, इसलिए इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने के लिए एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी फिर से लेकर आ रहें हैं ‘लव सेक्स और धोखा 2’।

Exit mobile version