टेनिस में भी चला धोनी का जादू, सेमीफाइनल को जीत अब फाइनल में दिखाएंगे कमाल

Tennis blog image

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट में नए कीर्तिमान को गढ़ने के बाद अब टेनिस में भी हाथ आजमा रहे हैं। धोनी अब टेनिस की दुनिया में भी नया इतिहास रच रहे हैं। रांची के जेएससीए स्टेडियम के टेनिस ग्राउंड पर चल रहे झारखंड टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में धोनी और उनके जोड़ीदार ने विरोधी टीम राजेश वर्मा और शशि की टीम को 2-0 से पराजित किया और फाइनल में जगह बनाई।  फाइनल में धोनी और उनके जोड़ीदार सुमित बजाज ने अपनी जगह बना ली है। शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच को जीता है। अब फाइनल में देखना होगा कि धोनी और उनके साथी क्या कुछ कर पाते हैं।

 

क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी व पूर्व कप्तान धोनी ने क्रिकेट में जो नाम कमाया है शायद ही अभी तक किसी ने कमाया हो । मुख्य रूप से अगर कप्तानी की बात की जाये तो उनका आंकड़ा कमाल का रहा है। हालांकि अब धोनी ने क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। अभी भी आईपीएल में चेन्नई की तरफ से खेलना जारी रखा है। अब टेनिस में कमाल कर रहें हैं। गुरुवार शाम होने वाले फाइनल में धोनी की टीम का मुकाबला कन्हैया और रोहित की टीम के साथ होगा। बुधवार को मैच के बाद धौनी की विरोधी टीम ने बताया कि गेंद पर धोनी की पकड़ और नजर उनसे बेहतर थी।

 

सेमीफाइनल में धोनी से हार मिलने के बाद राजेश वर्मा और शशि ने बताया कि वो काफी प्राउड महसूस कर रहे हैं। इतनी बड़ी हस्ती हैं कि खेल में हार के बाद भी हमें अच्छा महसूस हुआ उन्होंने बताया। उन्होंने ये भी कहा कि धोनी ने कभी भी बड़ी हस्ती होने का एहसास नहीं कराया। उन्होंने बताया कि धोनी गेम के दौरान हंसी मजाक भी करते हैं। धोनी के जोड़ीदार सुमित बजाज ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि धोनी का गेम बहुत ही कैलकुलेटिव हैं और वे बहुत शांत दिमाग से टेनिस खेलते है।

Exit mobile version