“LGM” (लेट्स गैट मैरिड) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दिखे धोनी और साक्षी, वीडियो वायरल

MS Dhoni news

लंबे समय तक टीम इंडिया में अपनी सेवाएं देने के बाद भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिल्मों मे भी अपना हाथ आजमा रहे हैं। दरअसल, धोनी ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है जहां भविष्य में कई मूवी प्रोड्यूस होंगी। प्रोडक्शन हाउस का नाम धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड है और ‘एलजीएम’ उनकी पहली फिल्म होगी। इसी कड़ी में भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और पत्नी साक्षी इस समय अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म “LGM” (लेट्स गैट मैरिड) के ऑडियो और ट्रेलर लॉन्च के लिए चेन्नई में हैं।

चेन्नई एयरपोर्ट पर धोनी का किया गया जोरदार स्वागत

रविवार को धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ चेन्नई पहुंचे थे। चेन्नई एयरपोर्ट पर फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया था। जैसे ही धोनी-साक्षी एयरपोर्ट से बाहर निकले, फैंस ने धोनी के नाम के नारे लगाने शुरू कर दिए और उन पर फूल बरसाए।

एलजीएम का ट्रेलर लॉन्च इवेंट सोमवार को चेन्नई के लीला पैलेस होटल में आयोजित किया गया। ट्रेलर लॉन्च के दौरान साउथ के फेमस एक्टर योगी बाबू, जो ‘लेट्स गेट मैरिड (एलजीएम)’ में एक किरदार भी निभा रहे हैं, उन्होंने धोनी से उन्हें सीएसके में एक खिलाड़ी के रूप में शामिल करने के लिए कहा। इस पर सीएसके के कप्तान ने मजेदार जवाब दिया, जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग हंस पड़े।

Dhoni & Sakshi at the LGM Trailer Launch.

A lovely picture. pic.twitter.com/NrhejEOUIg

— Johns. (@CricCrazyJohns) July 10, 2023

योगी बाबू के सवाल पर धोनी का शानदार जवाब

योगी बाबू के टीम में शामिल करने के सवाल पर धोनी ने कहा- “अंबाती रायुडू रिटायर हो गए हैं। ऐसे में हमारे पास सीएसके में आपके लिए जगह है। मैं टीम मैनेजमेंट से बात करूंगा, लेकिन आप फिल्मों में बहुत व्यस्त हैं। मैं आपको बता रहा हूं, हमारी टीम में आपको लगातार खेलना होगा। वहां बॉलर्स बहुत तेज गेंद फेंकते हैं और वह केवल आपको घायल करने के लिए गेंदबाजी करते हैं।“

आपको बता दें कि हाल ही में धोनी ने अपनी कप्तानी में सीएसके को एक और ट्रॉफी दिलाया है। खिताब जीतने के मामले में उनकी टीम अब मुंबई इंडियंस की बराहरी कर ली है। सीएसके को सभी ट्रॉफी धोनी की ही कप्तानी में आए हैं। आइपीएल के दैरान फैंस ने काफी सपोर्ट किया। हर मैच को देखने चेन्नई से फैंस पहुंच जाते थे। धोनी ने खुद कहा है कि अगर वे फीट रहते हैं तो वो आईपीएल के अगले सीजन भी खेलकर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

Exit mobile version