DHCBA Election 2022 : एक बार फिर मोहित माथुर बनेंगे अध्यक्ष, संदीप शर्मा सचिव पद संभालेंगे

MohitMathur blog image

दिल्ली हाइकोर्ट बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ अधिवक्ता मोहित माथुर एक बार फिर से दिल्ली हाइकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चुन लिए गए हैं। वह चुनाव से पहले भी हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर थे। 

दिल्ली हाइकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव परिणाम बुधवार देर रात घोषित हो गए। चुनाव में अध्यक्ष पद के दावेदार वरिष्ठ अधिवक्ता मोहित माथुर को एक बार फिर जीत मिली है। मोहित माथुर ने वरिष्ठ अधिवक्ता एन. हरिहरण को हराकर अध्यक्ष पद का चुनाव जीता है। इस चुनाव में वरिष्ठ अधिवक्ता एन. हरिहरण दूसरे स्थान पर रहे और दिल्ली बार काउंसिल के पूर्व चेयरमैन और वरिष्ठ अधिवक्ता रमेश गुप्ता तीसरे स्थान पर रहें । 

दिल्ली हाइकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव के मद्देनजर बुधवार को दिनभर मतदान का दौर जारी रहा और देर रात चुनाव के परिणाम  आए। वरिष्ठ अधिवक्ता मोहित माथुर को जीत की बधाईयां मिल रही है। जीत हासिल करने के बाद मोहित माथुर ने अपने समर्थकों का धन्यवाद दिया और अध्यक्ष चुने जाने पर कहा कि वह ये जिम्मेदारी फिर से उठाने के लिए तैयार हैं। वह इस पद की गरिमा को बनाये रखेंगे एवं न्याय व्यवस्था को मजबूत बनाने में अपना पूरा योगदान देंगे। 

आपको बताते चले कि अधिवक्ता जतन सिंह उपाध्यक्ष चुन लिए गए है। साथ ही अधिवक्ता संदीप शर्मा सचिव, अधिवक्ता अमित चढ्ढा को कोषाध्यक्ष और नगिन्दर बिनिपाल को उपसचिव चुना गया है। स्टैंडिंग कमेटी के एक्सिक्यूटीव पद पर अधिवक्ता श्माम सुंदर ने शानदार जीत दर्ज की है। 

सभी जीत दर्ज करने वाले उम्मीदवार एवं चुने गए कैंडिडेट की लिस्ट नोटिस पर क्लिक कर देखें

NOTICE

दिल्ली हाइकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में मुख्य रूप से पार्किंग, चेंबर, कैफेटेरिया समेत अन्य कई मुद्दें हावी रहे।  बीते बुधवार को हाइकोर्ट परिसर में दिनभर चुनाव की सरगर्मी देखने को मिली। 

चैंबर से लेकर कोर्ट परिसर तक चुनाव समीकरण साधने की कोशिश में उम्मीदवार को समर्थन देने वाले चहल कदमी करते नजर आए। इस बार दिल्ली हाइकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में सचिव पद को लेकर कांटे की टक्कर भी देखने को मिली है। यहां वर्तमान उपाध्यक्ष जतन सिंह और पूर्व उपाध्यक्ष जेपी सिंह आमने-सामने थे।  

दिल्ली हाइकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में जीत हासिल करने वाले उम्मीदवारों को आज बधाई भी मिल रही हैं। उम्मीदवार अपने समर्थकों को धन्यवाद भी दे रहे हैं। ये डीएचसीबीए का 60वां चुनाव था। 

Exit mobile version