IND vs SL 2nd ODI: ओस बन सकती हैं परेशानी का सबब, जानें मौसम और पिच रिपोर्ट

IND vs SL 2nd ODI

IND vs SL 2nd ODI

IND vs SL 2nd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डेंस में आज यानी गुरुवार को दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। 3 मैचों की इस वनडे सीरीज का आगाज टीम इंडिया के लिहाज से काफी अच्छा रहा है। भारत ने पहले मुकाबले में श्रीलंका को 67 रनों से हराकर सीरीज ने 1-0 से बढ़त हासिल कर लिया है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी जबकि श्रीलंका के लिए ये मुकाबला करो या मरो का होगा।

दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा मैच

दूसरा मैच कोलकाता के ईडेन गार्डेंस में दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। इसका लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। साथ ही सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप और वेबसाइट पर भी होगा।

ओस बन सकती हैं परेशानी का सबब

यहां की पिच की बात करें तो बल्लेबाजों के लिए ये हमेशा फायदेमंद साबित हुई है। मैच में स्पिनर्स को भी मदद मिलती देखी जा सकती है। इस मैदान पर शाम के समय ओस बड़ी भूमिका अदा करती नजर आ सकती है इसलिए टॉस जीतने वाली टीम अधिकतर गेंदबाजी करने का फैसला करती दिखती है। कोलकाता के ईडन गार्डन में पहली इनिंग में बनने वाले स्कोर का औसत 245 रन है, जबकि दूसरी पारी में औसत स्कोर 206 रन रहा है।

बारिश होने की संभावना 10 प्रतिशत

डे-नाइट मुकाबले के लिए स्थानीय मौसम काफी अहम होता है। वेदर डॉट कोम के मुताबिक कोलकाता में कल बारिश होने की 10 प्रतिशत संभावना है। हालांकि दोपहर में धूप खिली रहेगी। वीरवार को यहां का तापमान 27 से 14 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा, वहीं हवा 8 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी, जबकि ह्यूमिडिटी 53 प्रतिशत होगी।

 

 

Exit mobile version