Devoleena Dance Video: शादी को लेकर विवादों के बीच डांस करती नजर आईं देवोलीना, यूजर्स ने किया फिर से ट्रोल

Devoleena Dance Video

Devoleena Dance Video

Devoleena Dance Video: छोटे पर्दे पर ‘गोपी बहु’ का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने गुपचुप अपने जिम ट्रेनर और बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख संग शादी कर सबको हैरान कर दिया था। हालांकि उनके इस फैसले से उनके फैंस काफी नाराज हो गए और अब वो एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करने लगे। हाल ही में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी आ रही थी, लेकिन एक इंटरव्यू में बात करते हुए एक्ट्रेस ने इसे महज अफवाह करार दिया था। इन विवादों और ट्रोलिंग के बीच अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं, जिसे लेकर यूजर्स एक बार फिर उन्हें ट्रोल करने लगे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया देवोलीना का डांस वीडियो

आपको बता दें कि देवोलीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरसल हाल ही में देवोलीना ने क्रिसमस पर अपने पति और दोस्तों के साथ  कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। तस्वीरों में देवोलीना ने सिंदूर नहीं लगाया हुआ था। जिसकी वजह से फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। वही अब उनका एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिस में देवोलीना डीजे फ्लोर पर थिरकतीं नजर आ रहीं हैं।। आपको बता दें कि देवोलीना की प्रेग्नेंसी की भी खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी हुई है। ऐसे में देवोलीना के ये बेफिक्र अंदाज ने फैंस की फिक्र बढ़ा दी है।

देवोलीना के कातिल डांस मूव्स

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने लाल कुर्ते और चमकीली सैंडल से पेयर किया है और इसी के साथ वो अपनी दोस्त संग डीजे फ्लोर पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। देवोलीना के साथ उनकी दोस्त भावना पुरोहित भी अपने बोल्ड मूव्स दिखाती नजर आ रही है। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को एक बार फिर एक्ट्रेस को निशाना बनाने का एक मौका मिल गया और उन्होंने देवोलीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘पति के साथ ही ऐसा डांस कर लेती।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘बेशर्मों की दुनिया।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस पर तंज कसते हुए लिखा, ‘गोपी बहु तुम यहां हो तो रसोड़े में कौन था।‘

Exit mobile version