इवेंट में पहली बार साथ नजर आएं देवोलीना और उनके पति, पति के खास नाम का किया खुलासा

Devoleena Bhattacharjee Viral Video

Devoleena Bhattacharjee Viral Video

Devoleena Bhattacharjee Viral Video : साथ निभाना साथिया की फेम एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) कई समय से सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने इसी साल 14 दिसंबर को सीक्रेट तरीके से शहनवाज शेख (Shanawaz Shaikh) के साथ कोर्ट मैरिज की थी। दोनों की शादी के बारें में जानकारी किसी को भी नहीं थी। जैसे ही उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर की, तो उनके फैंस को खुशी के साथ शौक भी लगा था।

पहली बार आएं साथ नजर

शादी के बाद पहली बार देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) अपने पति के साथ एक इवेंट में पहुंची। इसी इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में पहली बार उन्होंने अपने पति शहनवाज शेख (Shanawaz Shaikh) के बारे में बात की। साथ ही ये भी बताया कि वह उन्हें (Shanawaz Shaikh) प्यार से किस नाम से बुलाती हैं। इवेंट में देवोलीना नई-नवेली दुल्हन की तरह दिखाई दे रही हैं। उन्होंने (Devoleena Bhattacharjee) लाल सूट, मांग में सिंदूर, गले में मंलसूत्र और हाथ में लाल चुड़ा पहन रखा है। साथ ही के पति ने हल्के नीले रंग का सूट पहन रखा है।

पति को बुलाती हैं इस खास नाम से

वीडियो में देवोलीना, मीडिया से बात करती हुई बहुत खुश नजर आ रहीं है। वीडियो की शुरुआत में सबसे पहले वह अपने पति (Shanawaz Shaikh) को कैमरे से दूर रहने के लिए कह रहीं है। जब उनसे पूछा गया कि वह शहनवाज को प्यार से बुलाती क्या है .? तो उन्होंने हस्ते हुए बोला, ‘बिग बॉस से लेकर अब तक लोग ये जानने के लिए तरस गए थे कि सोनू कौन है ..? ये है मेरा सोनू (Shanawaz Shaikh)। आगे उन्होंने (Devoleena Bhattacharjee) कहा मैं शादी के बाद बहुत खुश हूं और मेरी खुशी मेरे चेहरे पर भी झलक रही ह

Exit mobile version