Rajasthan Crime News : प्रिंसिपल के वेश में हैवान ! 6 साल में 6 नाबालिग छात्राओं से किया दुष्कर्म

Rajasthan Rape and Molestation news

Rajasthan Rape and Molestation news: राजस्थान के आदिवासी बहुल डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्राओं से दुष्कर्म और मारपीट के आरोप में गिरफ्तार सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक के बारे में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि यह प्रिंसिपल अश्लील फिल्में देखने का आदी है। आरोपी बाल शोषण पर अश्लील फिल्में देखा करता था, और स्कूल की नाबालिग छात्राओं को फोन पर गंदी फिल्में देखकर अपना शिकार बनाता था।

गंदी फिल्में देखने का आदी था प्रधानाचार्य

पुलिस के अनुसार, एक सरकारी स्कूल में नाबालिग छात्राओं के साथ बलात्कार करने के संदेह में दादोदिया निवासी प्रधानाचार्य रमेशचंद्र कटारा रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद सोमवार को POCSO अदालत में पेश हुए। उसके बाद, उसे दो दिनों के लिए पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया गया था। रमेशचंद्र कटारा ने पुलिस रिमांड के दौरान कुछ चौंकाने वाले बयान दिए।

6 साल में 6 बच्चियों को बनाया अपना शिकार

पुलिस अधीक्षक कुंदन कांवरिया के मुताबिक आरोपी प्रिंसिपल रमेशचंद्र कटारा बच्चों से जुड़े अश्लील वीडियो देखने का आदी है। वह स्कूल में फोन में अश्लील फिल्म देखकर नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म करता था। एसपी कुंदन ने बताया कि, करीब एक साल पहले एक छात्रा ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात को स्वीकार किया था। वह अपनी आपबीती के बारे में किसी को बताने से डरती थी, इसी कारण आरोपी के हौसले बुलंद हो गए थे।

स्कॉर्पियो में घर ले जाकर करता था दुष्कर्म

बाद में, एक साल के दौरान, उसने स्कूल में एक-एक करके छह महिला छात्रों के साथ बलात्कार किया। आरोपी प्राचार्य रमेशचंद्र अपनी हवस पूरा करने के बाद छात्राओं को बहला-फुसलाकर और डरा धमका कर उनकी आवाज दबा देता था। स्कूल के अलावा प्रिंसिपल स्कॉर्पियो कार में छात्राओं को अपने घर ले जाते था। उसके बाद वहां उनके साथ दुव्र्यवहार करता था। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त स्कॉर्पियो कार को जब्त कर लिया है। एसपी कुंदन ने बताया कि दो दिन के रिमांड अवधि में आरोपी प्राचार्य से और गहनता से पूछताछ की जाएगी। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है। लेकिन शिक्षा के मंदिर में हो रहे इस काले कारनामे को लेकर अब हर किसी के मन में अपनी बच्चियों को लेकर डर बन बैठा है।

Exit mobile version