Shubman Gill Sister Troll: DCW ने किया बड़ा ऐलान, गिल की बहन के ट्रोलर्स को मिलेगा करारा जवाब

Shubman Gill Sister Troll

Shubman Gill Sister Troll: आईपीएल के आखिरी लीग मुकाबले में निर्णायक जंग देखने को मिला। इस मैच में दो शतकीय पारी खेली गई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से विराट कोहली ने नाबाद 101 रन की शानदार शतकीय पारी खेली गई। वहीं, रन चेज करते हुए गुजरात टाइटंस की ओर से शुभमन गिल ने नाबाद 104 रन की नाबाद पारी और विराट कोहली की सैंचुरी पर पानी फेर दिया। यहीं नहीं बल्कि उन्होंने जीताऊ पारी खेली और आरसीबी की टीम को आईपीएल प्लेऑफ से बाहर कर दिया।

यह भी पढ़ें:→Shikhar Dhawan का Shubhman Gill पर दिलचस्प बयान, जानें क्या है मामला

ट्रोलर्स के खिलाफ लिया जाएगा एक्शन

तब से युवा बल्लेबाज क्रिकेट ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी ट्रेंडिंग टॉपिक बने हुए हैं। दरअसल, इस हार ने आरसीबी फैंस का दिल तोड़ दिया। गुजरात की जीत आरसीबी फैंस को रास नहीं आई। गुस्से में सोशल मीडिया पर तथाकथित आरसीबी फैंस ने शुभमन गिल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, शुभमन की बहन शाहनील को भी ट्रोल किया गया। अब दिल्ली महिला आयोग (DCW) ऐसे ट्रोलर्स के खिलाफ एक्शन की तैयारी कर रहा है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ऐसे ट्रोलर्स के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है।

बता दें कि गुजरात की जीत के बाद गिल की बहन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया जिसके बाद कमेंट बॉक्स पर लोगों ने उनको लेकर कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर लिखी, जिसको लेकर अब ट्विटर पर बातें हो रही है।

Shubman Gill with his sister Shahneel

स्वाति मालीवाल ने कार्यवाई के दिए संकेत

स्वाति मालीवाल ने कई ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। महिला आयोग की चीफ ने साथ ही कहा कि गिल की बहन को लेकर अपशब्द कहने वालों को कतई नहीं बख्शा जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया, “शुभमन गिल की बहन को अपशब्द कहना बेहद शर्मनाक है क्योंकि जिस टीम को वो लोग फॉलो कर रहे थे, वो हार गई। इससे पहले हमने विराट कोहली की बेटी को अपशब्द कहने वालों के खिलाफ कार्रवाई की थी। दिल्ली महिला आयोग उन सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगा, जिन्होंने गिल की बहन को अपशब्द कहे हैं। इसके बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।”

Swati Maliwal

विराट कर चुके हैं शुभमन की सरहाना

वैसे इस मामले को लेकर शुभमन गिल और उनके परिवार की तरफ से कोई बड़ी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। भले ही आरसीबी के हार पर विराट के फैंस ने शुभमन को ट्रोल किया, लेकिन मैच जीतने के बाद विराट ने गले मिलकर शुभमन को शतकीय पारी की सरहाना की। दोनों के बीच एक दूसरे के प्रति आदर-सम्मान साफतौर पर नजर आ रही थी। गिल इस आईपीएल सीजन दो शतक लगा चुके हैं और ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे स्थान पर हैं। उनसे ऊपर आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी हैं, लेकिन उनकी टीम प्लेऑफ में नहीं है। ऐसे में गिल के पास आगे बढ़ना का बड़ा मौका है।

Exit mobile version