दिल्ली : 8 साल की बच्ची के साथ स्पोर्टस टीचर ने किया रेप, आरोपी फरार

Sports teacher rapes 8-year-old girl

दिल्ली के न्यू अशोक नगर में एक 8 साल की बच्ची को टीचर ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। दरअसल, यहां सरकारी स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर पर आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस द्वारा आरोपी टीचर की तलाश जारी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने टीम बनाकर आरोपी को पकड़ने की कार्रवाई शुरू कर दि है।

स्पोर्ट्स टीचर ने किया बच्ची का रेप

टीचर के द्वारा बच्ची के साथ रेप का सनसनीखेज मामला दिल्ली के न्यू अशोक नगर के नगर निगम सरकार स्कूल का है। यहां एक स्पोर्टस टिचर ने आठ साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी टीचर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, शिक्षक के खिलाफ 8 फरवरी को एक रिपोर्ट दर्ज की गई थी। शिकायत को पीसीआर कॉल के द्वारा बच्ची के माता-पिता ने बताया था। इस कॉल पर दिल्ली पुलिस की टीम में शामिल एसआई शंकर और महिला सब इंस्पेक्टर प्रिया को तुरंत मौके पर भेजा गया।

आठ साल की बच्ची के साथ हैवानियत

जानकारी के मुताबिक, बच्ची की उम्र 8 साल है, वह कक्षा तीन की छात्रा है। उसके साथ 4/5 दिन पहले स्कूल के ही स्पोर्टस टिचर ने कथित तौर पर दुष्कर्म कर दिया। मामले की जानकारी बच्ची के मां-बाप ने पुलिस को दि। फिलहाल बच्ची की काउंसलिंग और मेडिकल जांच की जा रही है। इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि, बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद आरोपी शिक्षक मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश जारी है। पुलिस ने टिचर के खिलाफ रेप व POCSO अधिनियम की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अफसरों ने कई बच्चों और टीचरों के बयान भी दर्ज किए हैं।

लोगों में मामले को लेकर आक्रोश

घटना इतनी दिल दहला देने वाली है कि, लोगों ने इसके खिलाफ अपना आक्रोश दिखाते हुए स्कूल के बाहर हंगामा किया। लोगों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version