दिल्ली : पंचपरमेश्वर रैली में गरजे जेपी नड्डा, कहा – केजरीवाल का सत्ता से जाना तय

JP blog image

राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने रामलीला मैदान से पंचपरमेश्वर सम्मेलन में शंखनाद किया। बीजेपी के इस सम्मेलन को दिल्ली में होने वाले एमसीडी चुनाव के पूर्व काफी महत्वपू्र्ण माना जा रहा है। उन्होंने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जो राजनीतिक पार्टियां इतनी बड़ी संख्या में जनसभा नहीं कर पाती हैं उतनी तो हमारे यहां कार्यकर्ताओं का सम्मेलन हो जाता है। हम सौभाग्यशाली हैं कि हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी का हिस्सा हैं। जेपी नड्डा ने रामलीला मैदान में एक लाख कार्यकर्ताओं के बीच हुए पंचपरमेश्वर सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने कई सारी योजनाएं चलाकर देश के करोड़ों लोगों को फायदा पहुंचाने का काम किया है, लेकिन बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना का लाभ गरीब लोगों को नहीं लेने दिया है।

केजरीवाल सरकार पर बरसे नड्डा

केजरीवाल सरकार ने अपने पूरे कार्यकाल में सिर्फ घोटाला किया और आज वह घोटालों की सरकार बन गई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों ने केजरीवाल को सत्ता से उखाड़ फेंकने का संकल्प ले लिया है और अब उन्हें सत्ता से जाना तय है।कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो कमीशन के लिए जानी जाती थी उसको भी आम आदमी पार्टी ने पीछे छोड़ दिया। इतना ही नहीं शिक्षा के क्षेत्र में क्या किया सीएजी को जवाब नहीं दिया। 2526 कमरे और साथ में 160 टॉयलेट बनवाने थे, 807 करोड़ रुपये की टेंडर निकाला गया लेकिन कमरों की कीमत सिर्फ 5 लाख रुपये प्रति कमरा जबकि केजरीवाल ने खर्च किए 33 लाख रुपये प्रति कमरा।

गरीबों को लूटने का आरोप

उन्होंने कहा कि 745 स्कूलों में प्रधानाध्यापक नहीं, 70 फीसदी स्कूलों में साइंस और कॉमर्स की पढ़ाई तक नहीं होती और केजरीवाल कहते हैं कि गरीब बच्चों को डॉक्टर बनाएंगे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जब सत्ता में आए तो 6600 बसें दिल्ली में थी तो 11000 नई बसें लाने का वायदा किया था, लेकिन आज 3680 बसें ही रह गई हैं। बसों के मेंटनेंस में भ्रष्टाचार, बिजली में भ्रष्टाचार गरीबों को लूटने का काम केजरीवाल ने किया है।

Exit mobile version