दिल्ली दूर है लेकिन पीएम का दिल हिमाचल में है

JPNadda Blog image

जेपी नड्डा हिमाचल प्रदेश में होने वाले चुनावों को लेकर रैलियां कर रहे हैं। 10 नवंबर को नड्डा ने हिमाचल प्रदेश के फतेहपुर में राकेश पठानिया के प्रचार के लिए रैली में शिरकत की। यहां जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कांग्रेस को परिवारवाद से पीड़ित पार्टी करार दिया।

वहीं, मौके पर जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम का दिल हिमाचल प्रदेश में बसता है। इसका जीता जागता उदहारण देते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि, पीएम जब इसबार केदारनाथ दर्शन के लिए गए तब उन्होंने हिमाचल का पारंपरिक लिबास चोला डोरा पहना था। जो इस बाद की तस्दीक करता है कि पीएम हिमाचल से बेहद प्रेम करते हैं।

आपको बताते चले कि हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है। रैलियों के दौरान बीजेपी एक तरफ जहां कांग्रेस को आड़े हाथों ले रही है वहीं, कांग्रेस की परिवारवाद की राजनीति को भी लोगों के सामने रख रही है।

हिमाचल प्रदेश में भी परिवारवाद की राजनीति हावी है। बीजेपी लोगों का आव्हान करते हुए परिवारवाद की राजनीति को खत्म करने की बात कह रही है। वहीं, हिमाचल प्रदेश के विकास को लेकर बीजेपी ने दावा किया है कि पिछले 40 साल के दौरान हिमाचल प्रदेश का विकास उस गति से नहीं हो पाया जीतना मौजूदा बीजेपी की सरकार ने हिमाचल प्रदेश में किया।

जेपी नड्डा ने फतेहपुर में बीजेपी के उम्मीदवार राकेश पठानिया के पक्ष में लोगों से वोट डालने की भी अपील की है। बहरहाल, देखना दिलचस्प होगा कि हिमाचल की जनता किसे चुनती है।

Exit mobile version