दिल्ली: चार बच्चों के बाप ने 4 साल की बच्ची संग किया रेप

delhi crime: Innocent Girl raped in Dwarka

दिल्ली के द्वारका सेक्टर-16 में एक जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया है। यहां एक 40 साल के पड़ोसी ने 4 साल की बच्ची के साथ रेप कर दिया। घटना के वक्त बालिका घर में अकेली थी। इस मामले में पीड़िता की मां ने द्वारका नॉर्थ थाने में तहरीर दी है। इस आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपी पड़ोसी को रविवार को यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) के तहत गिरफ्तार कर लिया। अपराधी की पहचान जेजे कॉलोनी, सेक्टर 16-ए द्वारका निवासी राम प्रकाश के रूप में की गई है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

शादीशुदा है आरोपी शख्स

पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की अपने परिवार के साथ द्वारका सेक्टर-16 स्थित जेजे कॉलोनी में रहती है। वारदात को तब अंजाम दिया गया जब बच्ची के परिवार के सदस्य काम पर गए थे। आरोपी रामप्रकाश एक विवाहित व्यक्ति है जिसके चार बच्चे हैं। शनिवार को पीड़ित बच्ची रामप्रकाश के बच्चों के साथ खेलने के लिए उसके घर गई थी। उस वक्त रामप्रकाश भी घर पर मौजूद था।

यह भी पढ़ें: राजस्थान: घर में घुसकर महिला से किया रेप, फिर मामले को दबाने के लिए…

बच्ची के शरीर पर निशान देखकर हैरान हुई मां

पुलिस ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद जब लड़की घर पहुंची तो उसकी मां ने उसके शरीर पर निशान देखे और उससे पूछा, जिसका उसने जवाब दिया। इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की गई। जवाब में पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि बच्ची घटना के बाद से बहुत डरी हुई है।

Exit mobile version