Delhi : केजरीवाल को आज कोर्ट में किया जाएगा पेश, आज समाप्त हो रही है ईडी की रिमांड

Delhi

Delhi : शराब घोटाले मामले में गिरफ्तार CM केजरीवाल की ED रिमांड आज ख़त्म होने वाली हैं। आज 2 बजे के बाद अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा। दूसरी तरफ उनकी पत्नी ने कहा है की आज केजरीवाल आबकारी नीति मामले में कुछ बड़ा खुलासा करने वाले हैं। ऐसे में सबकी नज़र आज कोर्ट में पेश होने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री पर ही रहेगी।

सियासी गलियारो में भी इस खुलासा को लेकर तरह तरह की बातें हो रही है। अरविंद केजरीवाल को दिल्ली हाईकोर्ट से उस वक्त झटका लगा जब अदालत ने उनकी ईडी कस्टडी के मामले और उनकी गिरफ्तारी में कोई राहत देने से इनकार कर दिया था। इस गिरफ्तारी के बाद आप और बीजेपी के नेता एक दूसरे के खिलाफ जम कर प्रदर्शन कर रहे है। दोनों पार्टी के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है।

जैसे जैसे आगामी लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है सियासी पारे में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। आपको याद दिला दे की 21 मार्च को शाम 7 बजे ED ने केजरीवाल के घर पर कारवाई की थी और 2 घंटे की लम्बी पूछताछ के बाद उनको गिरफ्तार किया गया था। राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली शराब नीति मामले में 28 मार्च तक CM केजरीवाल को ईडी की हिरासत में भेज दिया था।

Exit mobile version