Surendra Matiala shot dead : राजधानी में बैखोफ हुए अपराधी! बीजेपी नेता की गोली मारकर की हत्या

BJP Kisan Morcha leader Surendra Matiala was shot dead in his office in Delhi.

Surendra Matiala shot dead : दिल्ली के द्वारका जिले के मटियाला मोहल्ले में एक भाजपा नेता और पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना ने पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया है। यह हमला तब हुआ जब भाजपा किसान मोर्चा के नेता सुरेंद्र मटियाला अपने कार्यालय में थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सुरेंद्र मटियाला को छह गोलियां मारी गई हैं। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें गठित की हैं। फिलहाल मामले को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

कार्यालय में घुसकर की हत्या

सूत्र के अनुसार मटियाला रोड पर अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने सुरेंद्र मटियाला पर कई गोलियां चलाईं। सुरेंद्र मटियाला नजफगढ़ जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष और पूर्व नगरसेवक थे। पुलिस फिलहाल स्थिति का जायजा ले रही है। द्वारका डीसीपी हर्षवर्धन के मुताबिक, बिंदापुर थाना क्षेत्र में 60 वर्षीय सुरेंद्र मटियाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के समय वह अपने कार्यालय में बैठा हुआ था। उसे पश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा का बेहद करीबी माना जाता था। सुरेंद्र मटियाला की निर्मम हत्या दिल्ली में लगातार बढ़ रही गुंडागर्दी को दर्शाता है।

यह भी पढ़े : बिहार : फिल्मी अंदाज में की दलित नेता की हत्या, गोलियों से किया छली

नेता के हत्याकांड से सहम उठा इलाका  

फिलहाल, इस घटना को लेकर पूरे इलाके में लोगों को सहमा हुआ देखा जा सकता है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया है। इस हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है। पुलिस फिलहाल इस मामले से बचती हुई दिख रही है।

Exit mobile version