Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- ‘मैं डरती नहीं हूं’

Deepika Padukone

Deepika Padukone

Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सिजलिंग कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों सुर्खियो में छाए हुए हैं। हाल ही में कपल ने अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मनाई है। 14 नवंबर को उनकी शादी के पांच साल पूरे हो गए हैं और कपल ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी बेल्जियम में सेलिब्रेट की। वहीं हाल ही में दीपिका ने कॉफी विद करण 8 में अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर एक बयान दिया था जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा। वहीं अब दीपिका ने अब इस पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने कहा है कि वे किसी के सामने अपनी गलती मानने से डरती नहीं हैं।

दीपिका ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशनशिप खुलासों के बाद ट्रोल किए जाने पर रिएक्ट करते हुए दीपिका ने कहा, ‘जब मैं किसी चीज के बारे में सच में मजबूती से या जुनून से महसूस करती हूं, तो मैं खुद को एक्सप्रेस करने के बारे में दो बार नहीं सोचती। मैं ऐसी इंसान बन गई हूं जहां मैं सच बोलने या गलतियां मानने से डरती नहीं हूं।’ एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘मैं सॉरी कहने से नहीं डरती और मुझे रूम में एकलौता ऐसा इंसान होने में कोई इशू नहीं है जिसका नजरिया अलग है।’

कॉफी विद करण 8 में दिया बयान

गौरतलब है कि कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शिरकत की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने ओपेन रिलेशनशिप को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि वे कुछ टाइम के लिए सिंगल रहना चाहती थीं। वे किसी कमिंटमेंट में नहीं पड़ना चाहती थीं। वे और रणवीर एक दूसरे से कहीं न कहीं कमिटेड थे, लेकिन ने फिर भी किसी दूसरे से मिलने के लिए आजाद थीं। दीपिका के इस स्टेटमेंट को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा था, जिसपर उन्होंने अपनी राय दे दी है।

वहीं दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिं ‘सिंघम अगेन’ में एक साथ दिखाई देने वाले हैं। सिंघम अगेन के साथ रणवीर सिंह एक बार फिर संग्राम ‘सिम्बा’ भालेराव का किरदार निभाएंगे। वहीं दीपिका ‘लेडी सिंघम‘ उर्फ ​​​​शक्ति शेट्टी का रोल प्ले करेंगीं।

Read more:- इस हॉलीवुड सुपरस्टार ने झेली है डिप्रेशन की बिमारी, एक्टर के खुलासे पर दीपिका पादुकोण ने किया रिएक्ट

Exit mobile version