FIFA WORLD CUP 2022: फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण करेगी दीपिका, फैंस उत्साहित

Deepika Padukone

Deepika Padukone

FIFA WORLD CUP 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के विवादों में घिरी हुई हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस एयरपोर्ट के बाहर नजर आ रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस कतर में हो रहे फीफा वर्ल्ड कर में ट्रॉफी का अनावरण करने जा रही हैं। ऐसा करने वाली वो भारत की पहली महिला हैं।

 

एक्ट्रेस हुई कतर के लिए रवाना

गौरतलब है कि फीफा वर्ल्ड कप इन दिनों कतर में चल रहा है। दुनिया भर की नजरें इस इवेंट पर लगी हैं और हर कोई मैच देखना चाह रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस को खास तौर पर बुलाया गया है। बता दें कि दीपिका पादुकोण को कतर में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप में ट्रॉफी का अनावरण करने की जिम्मेदारी दी गई है, जो कि 18 दिसंबर 2022 को होना है। ऐसे में अब फीफा वर्ल्ड कप में दीपिका भी नजर आने वाली हैं। यह हमारे देश के लिए बहुत सम्मान की बात है। इस दौरान एक्ट्रेस को एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां पैपराजी और फैंस उन्हें फीफा के लिए बधाई देने के साथ उनसे फेमस फुटबॉल प्लेयर मेसी के साथ सेल्फी लेने की मांग करते भी नजर आए। इस दौरान एक्ट्रेस पैपराजी की बातें सुन मुस्कुराते नजर आईं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस द्वारा ट्रॉफी के अनवीलिंग के लिए फैंस बेताब हैं।

#DeepikaPadukone will be heading to Qatar to unveil the #FIFAWorldCup trophy.
Deepika will be unveiling the trophy at the jam-packed stadium.
It is truly one of the rare honours for any Indian or International actor in the history of #FIFA. pic.twitter.com/cq1Famzm9D

— Ashwani kumar (@BorntobeAshwani) December 5, 2022

 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही शाहरुख खान और जॉन अब्राहम संग पठान में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन संग भी उनकी फिल्म फाइटर में नजर आएंगी। फिलहाल फैंस एक्ट्रेस को फीफा की ट्रॉफी अनवील करते देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Exit mobile version