Koffee With Karan 8 : करण के शो पर दीपिका ने कोर्टशिप को लेकर दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है। इस शो के लगभग हर एक सीजन में किसी ना किसी सेलेब ने कोई ऐसा बयान जरुर दिया है, जिसपर बवाल मच चुका है। वहीं एक बार फिर करण अपने इस फेमस शो का 8वां सीजन लेकर वापस आए है और इस बार इस सीजन पर उनके पहले गेस्ट बने हैं इंड्स्ट्री के न्यूली वेड्स कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह। हालांकि गौर करने वाली बात तो यह है कि इस शो के पहले एपिसोड पर ही दीपिका पादुकोण ने ऐसा बयान दे दिया है, जिसने खलबली मचा दी है।

Koffee With Karan 8 के पहले मेहमान बनें दीपिका-रणवीर

गौरतलब है कि करण अपने शो पर सभी सेलेब्स की पर्सनल लाइफ से जुड़ी राज की बातें खुरेद-खुरेद कर बाहर निकालते हैं। तो ऐसा ही उन्होंने दीपिका के साथ भी किया और एक्ट्रेस ने इस दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ऐसा बयान दे दिया, जिससे अब वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, शो के दौरान काफी बातचीत करने के बाद करण ने अचानक ही दीपिका से रणबीर कपूर संग ब्रेकअप को लेकर कुछ सवाल कर दिए। इसपर जवाब देते हुए दीपिका ने कहा कि वो रणबीर कपूर संग ब्रेकअप के बाद टूट गईं थी और कुछ समय तक सिंगल रहना चाहती थीं। हालांकि इस दौरान गौर करने वाली बात यह रही कि दीपिका ने कहा कि वो उस समय कुछ मुश्किल रिलेशनशिप से निकली थी और इसलिए वो उस समय अटैच्ड नहीं होना चाहती थीं, लेकिन सिर्फ मजे करना चाहती थीं।

दीपिका पादुकोण ने कोर्टशिप को लेकर कह दी बड़ी बात

वहीं इसके आगे दीपिका ने रणवीर सिंह संग रिलेशनशिप के शुरुआती दौर के बारे में बात करते हुए कहा कि हमारे बीच में कोई कमिटमेंट नहीं था, बल्कि हमने एक-दूसरे को इजाजत दे रखी थी कि हम किसी के साथ भी समय बिता सकते हैं। हालांकि बाद में हम एक-दूसरे के पास वापस आ ही जाते थे। दीपिका ने आगे कहा कि मै दूसरे लोगों से मिलती थी, लेकिन मुझे किसी में इंट्रेस्ट नहीं था और ना ही मैं उनसे मिलकर एक्साइटेड होती थी, क्योंकि मेरे दिमाग में रणवीर थे। दीपिका ने कहा कि मैं दूसरे लोगों से मिल जरुर रही थी, लेकिन मुझे पता था कि मुझे वापस कहां जाना है।

दीपिका ने बयान पर रणवीर सिंह ने ऐसे किया रिएक्ट

दीपिका की तरफ से इतना सब सुनने के बाद रणवीर कहते हैं कि मुझे याद है कि शुरूआती दिनों में इनके 2-3 आशिक थे। जिसपर रणवीर और करण दोनों ही हंसने लगते हैं और तभी रणवीर करते हैं कि दीपिका उस समय कई लड़कों के साथ कोर्टशिप कर रही थीं। इस बात को सुनते ही दीपिका चौक जाती हैं और कह पड़ती है, मुझे नहीं पता था … जैसे कौन?

करण के शो के दौरान दीपिका पर बरसे रणवीर सिंह

वहीं इसके बाद रणवीर और दीपिका में इस बात को लेकर ही थोड़ी झुंझलाहट हो जाती है, जिसपर रणवीर दीपिका से कहते हैं कि अभी तो तुमने बोला कि तुम कई लोगों से मिल रही थी, तुम्हें याद नहीं है। इसपर दीपिका मुंह फेरते हुए कहती हैं कि वो पहले की बात थी मुझे याद नहीं है। इस दौरान रणवीर जवाब देते हैं कि मुझे सब याद है। हालांकि बात को आगे बढ़ते देख दीपिका बहस को आगे बढ़ने से रोक देती हैं और रणवीर से कहती है कि हम इस बारे में बाद में बात करेंगे।

बता दें कि दीपिका ने भले ही इस बात को आगे बढ़ने से शो पर रोक दिया हो, लेकिन कॉफी विद करण पर उनका ये बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर नेटिजंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें सभ्य नारी होने का ज्ञान दे रहे हैं।

Exit mobile version