मुंबई: टॉयलेट यूज करने की सजा मौत, केयरटेकर ने कर दिया मर्डर

Toilet blog image

जैसा की आप जानते है आजकल छोटी सी कहासुनी कब घटना में बदल जाए कोई नहीं जानता। इसी प्रकार का मामला मुंबई के दादर इलाके में देखने को मिला है। यहां से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक शख्स को सार्वजनिक शौचलय के इस्तेमाल करने पर मौत के घाट उतार दिया गया। मामले की जानकारी पुलिस को गुरुवार को दी गई।

सार्वजनिक शौचालय की देखरेख करने वाले ने इस घटना को अंजाम दिया। ये मामला मुंबई के दादर इलाके में एक बस स्टैंड के पास बने शौचालय की है। यहां एक शख्स ने सार्वजनिक शौचालय का प्रयोग करके शुल्क देने से मना कर दिया जिसपर शौचालय के केयर टेकर ने व्यक्ति के साथ पहले झगड़ा कर किया फिर कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। मृतक की पहचान राहुल नाम से की गई है। शौचालय केयरटेकर का नाम विश्वजीत बताया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया की कथित तौर पर राहुल पवार ने उन पर चाकू से हमला करने की कोशिश की और बाद में उन्होंने लकड़ी की छड़ से उसके सिर पर वार किया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। माटुंगा पुलिस ने पूछताछ के बाद केयरटेकर को गिरफ्तार कर लिया और आगे की जांच की जा रही है। फिलहाल इस घटना से मध्य मुंबई मे सनसनी मची हुई है।

Exit mobile version