Mp crime: 5 साल के बच्चे का कूलर में मिला शव, शक के दायरे में पड़ोसी

mp crime: 5 yr boy murder

Mp crime: मध्य प्रदेश के भिंड जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां पड़ोसी के कूलर में एक 5 साल के बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि बच्चा ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था लेकिन फिर घर नहीं लौटा। परिजनों ने बच्चे की गुमशुदा होने की रिपोर्ट पुलिस में लिखवाई। इस कड़ी में पुलिस ने तलाशी की और पड़ोसी के कूलर में बच्चे का शव पाया। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। फिलहाल घटना को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, भिंड जिले के माछंद के मिहोना थाना क्षेत्र में एक 5 वर्षीय मासूम की हत्या कर दी गई। घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है। इसके चलते भारी पुलिस बल को जांच के लिए रवाना किया गया है। दरअसल, माछंद निवासी सुशील त्रिपाठी के 5 वर्षीय पुत्र गुल्लू त्रिपाठी की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बच्चे का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है।

ट्यूशन के लिए निकला मासूम घर नहीं लौटा

सुशील त्रिपाठी का इकलौता बेटा गुल्लू त्रिपाठी घर से कुछ दूर एक ट्यूशन सेंटर में पढ़ता था। वह रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने गया था, लेकिन कई घंटे बाद जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। देर शाम तक जब उसका पता नहीं चला तो थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। पुलिस ने आसपास के सभी घरों की तलाशी शुरू कर दी है। इस दौरान बच्चे के सहपाठियों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पड़ोसी के घर में तलाशी ली गई। गुल्लू का शव दूसरी मंजिल पर बंद कूलर में मिला, हाथ-पैर बंधा हुआ था। शव को देखकर हर तरफ सनसनी फैल गई। वहीं गुल्लू की मृत्यु से परिवार में मातम पसर गया है।

पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल संदेही आरोपियों को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version