जमशेदपुर : 11 साल की नाबालिग का शव नदी से हुआ बरामद, नदी में नहाने गई थी किशोरी

jamshedpur dead-body-recovered-from-river

जमशेदपुर में 11 वर्षीय नाबालिग का शव खरकाई नदी से बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि, नाबालिग बुधवार को नदी में नहाने गई थी। लेकिन तब से घर नहीं लौटी। दो दिन की कड़ी तलाश के बाद उसका शव नदी से बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक, नहाते समय नाबालिग को मिर्गी का दौरा आने से वह बेहोश होकर पानी में गिर पड़ी और डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

11 साल की नाबालिग का नदी से मिली शव

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना में बाजार टोला से गायब 11 वर्षीय शांति बनसिंग का शव खरकाई नदी में उतराता हुआ बरामद हुआ है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की, नाबालिग बुधवार से घर से गायब थी। परिजनों ने बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत भी थाने में करवाई थी। जिसके तहत बच्ची की तलाश शुरु कर दी गई। लेकिन उसका शव खरकाई नदी के पत्थर घाट में उतराता हुआ देखा गया। पुलिस ने घटना पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल की। शव की पहचान करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहां दूसरी और बच्ची की मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया है।

घर से गई नदी में नहाने के लिए

जानकारी के मुताबिक, बाजार टोला के रहने वाली 11 वर्षीय शांति बनसिंग बुधवार दोपहर घर से स्नान करने के लिए नदी की ओर निकली थी। लेकिन लौट कर घर नहीं आई। दो दिन बाद नदी के पत्थर घाट से उसका शव बरामद हुआ है।

मिर्गी की बीमारी से ग्रसित थी बच्ची

परिजनों से पता चला है कि बच्ची को मिर्गी की बीमारी थी। लिहाजा आशंका जाहिर की जा रही है कि स्नान के दौरान मिर्गी का दौरा आया होगा और वह बेहोश होकर पानी में गिर पड़ी होगी और डूबने से उसकी मौत हो गई। लेकिन पुलिस मामले में विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है।

 

Exit mobile version