UP: घर से आ रही थीं भीषण दुर्गंध, दरवाजा खोलकर देखा तो उड़ गए सभी के होश…

up crime: 4 dead body found in bageshwar

उत्तर प्रदेश के बागेश्वर में एक घर में मां बच्चों के सड़े गले शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस को मकान से बदबू आने की शिकायत पड़ोसियों ने की थी जिसके बाद पूरे घिरौली गांव में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि, चारों शवों की हालत बेहद खराब थी। शवों से बुरी बदबू आ रही थी जिससे पड़ोसी भी परेशान थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस की टीम मां बच्चों की हत्या के कारणों का पता लगा रही है।

मकान से मां सहित तीन बच्चों के सड़े गले शव मिलने से सनसनी

घिरौली गांव में एक मकान में से पुलिस ने मां-बच्चों समेत चार शवों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मामले को लेकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतकों को आखिरी बार होली के दिन देखा गया था। स्थानीय लोगों ने कहा कि मकान गांव से दूर होने के कारण किसी को मामले की जानकारी नहीं मिली। पुलिस को इस बात की सूचना गुरुवार देर शाम मिली थी जिसके बाद घटनास्थल का जायजा लिया गया। इस मामले को लेकर हर एंगल से जांच की जा रही है। फिलहाल शुरुआती जांच में इस घटना को आत्महत्या से जोड़ा जा रहा है, लेकिन पुलिस हत्या से भी इनकार करते हुए नहीं दिख रही है। वहीं पुलिस महिला के पति की तलाश कर रही है जो करीब 10 मार्च से लापता बताया जा रहा है।

मकान में आ रही थी भीषण दुर्गंध

पुलिस ने बताया कि, गुरुवार की शाम घिरौली जोशी गांव के कुछ युवकों को एक घर से भीषण दुर्गंध आई जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस ने फौरन घटनास्थल का जायजा लिया जिसके बाद शवों को बरामद कर लिया गया है। मामले की जांच को लेकर पुलिस ने एक टीम का गठन किया है। बताया जा रहा है कि सभी शव एक ही बिस्तर पर पड़े हुए थे। मृतक महिला की पहचान नंदी देवी पत्नी भूपाल राल के रूप से की गई है।

Exit mobile version