IPL 2023: DC vs CSK Match Details, Head To Head Stats, Playing-XI, IPL 2023 Points Table

Head To Head Stats

IPL 2023, DC vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग2023 का 67वां मुकाबला शनिवार (20 मई) को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jatiley Stadium) पर खेला जाएगा। मैच साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा जबकि टॉस 3 बजे होगा। इस मुकाबले में जीत या हार से दिल्ली कैपिटल्स को कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण है।

यह भी पढ़ें: kavya Maran: ‘हट यार…’ कैमरामैन पर भड़की काव्या मारन, फैन्स को ये अदा भी आई पसंद

DC vs CSK Match Details

Match DC vs CSK  League IPL 2023 Date Saturday, 20 May 2023 Time 03:30 PM (IST) Venue Arun Jatiley Stadium, Delhi Match No. 67

DC vs CSK Match Preview

आईपीएल 2023 का खुमार अब अपने चरम पर पहुंच चुका है। मगर हैरानी की बात यह है कि अभी तक गुजरात टाइटंस (GT) के अलावा कोई भी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई ही नहीं कर पाई है। दिल्ली ने अपने आखिरी मैच में पंजाब किंग्स को हराया था। ऐसे में दिल्ली को हल्के में लेना सीएसके को भारी पड़ सकता है। वहीं चेन्नई ने अपना आखिरी मैच कोलकाता नाइटराइडर्स के विरूद्ध खेला था जहां उसे हार का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: मुश्किल में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, हो सकते हैं गिरफ्तार, पत्नी हसीन जहां ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका

DC vs CSK Head To Head Stats

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल में अब तक 28 मुकाबले हुए हैं, जिनमें से 18 मैच चेन्नई ने जीते हैं और दिल्ली सिर्फ 10 मुकाबले जीतने में कामयाब रही है। वहीं, इस सीजन में ये दोनों टीम दूसरी बार भिड़ेंगी। इससे पहले आईपीएल 2023 के 55वें मैच में भी चेन्नई ने दिल्ली को 27 रन से हराया था।

कुल खेले गए मैच  28 CSK जीता  18 DC जीता 10 टाई /बेनतीजा  00

IPL 2023 Points Table

अंक तालिका की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2023 से बाहर हो गई है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन का कारवां अब अपने अंतिम चरण पर पहुंच गया है। मगर अब तक गुजरात टाइटंस (GT) के अलावा कोई भी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं हुई है। सीएसके 13 मैचों में 7 जीत और 15 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की टीम सिर्फ 8 अंक ही हासिल कर सकी है।

यह भी पढ़ें:→ MS Dhoni: CSK के कप्तान ने दिए संकेत, इस सीजन के बाद ले सकते हैं आईपीएल से संन्यास!

DC vs CSK Playing-XI 

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर (कप्तान), मिचेल मार्श, मनीष पांडे, फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), रिले रोसो, अमन खान, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्खिया, ईशांत शर्मा, मुकेश कुमार।

चेन्नई सुपर किंग्स: डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, मिचेल सैंटनर, अजिंक्य रहाणे, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान), शिवम दुबे, मतीशा पथिराना, महीश तीक्ष्णा, तुषार देशपांडे और आकाश सिंह।

Follow South Block Digital For More Sports Updates
Exit mobile version