David Willey ने इंटरनेशनल क्रिकेट से किया संन्यास का ऐलान, विश्व कप टीम का हैं सदस्य

David Willey

David Willey

David Willey : छवर्ल्ड कप 2023 के बीच में अपने संन्यास के ऐलान से डेविड विली (David Willey) ने क्रिकेट जगत और फैंस को हैरान कर दिया है। जी हां, दरअसल, विली ने वनडे से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। डेविड विली ने 2015 में आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के लिए डेब्यू किया था। वर्ल्ड कप 2023 के समापन के बाद विली ने संन्यास का फैसला लिया है। हालांकि, डेविड विली फ्रेंचाइजी क्रिकेट और घरेलू टीमों के लिए छोटे प्रारूपों (टी20 और द हंड्रेड) में खेलना जारी रखेंगे।

David Willey ने इंटरनेशनल क्रिकेट से किया संन्यास का ऐलान

विली ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट में लिखा कि मैं कभी नहीं चाहता था कि यह दिन आए। मैंने केवल इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेलने का सपना देखा है। इसलिए यह बहुत अफसोस के साथ है कि मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से वनडे वर्ल्ड कप के बाद संन्यास ले लिया जाए। मैंने बहुत गर्व के साथ शर्ट पहनी है और अपने सीने पर लगे बैज के लिए अपना सब कुछ समर्पित कर दिया है।

फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे David Willey

विली के फ्रेंचाइजी क्रिकेट करियर की बात करें तो विली को पिछले साल टी20 ब्लास्ट में नॉर्थम्पटनशायर का कप्तान बनाया गया था और वह वेल्श फायर इन द हंड्रेड के लिए भी खेले थे। उन्हें जनवरी में ILT20 के दूसरे संस्करण में अबू धाबी नाइट राइडर्स के लिए खेलना है। आईपीएल में, विली को वर्तमान में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा अनुबंधित किया गया है।इंग्लैंड की बात करें तो आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड का प्रदर्शन अब तक काफी ज्यादा निराशाजनक रहा है। पिछले मैच में टीम को भारत के खिलाफ 100 रनों से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। टीम इस वक्त पॉइंट्स टेबल में मात्र एक जीत के साथ 10वें स्थान पर है।

David Warner Viral Video: डेविड वॉर्नर बने ‘पठान’ डेविड वॉर्नर, शाहरुख के सीन्स पर क्या खूब जचें क्रिकेटर

Exit mobile version