भारत दौरे से पहले डेविड वॉर्नर का पठान लुक वायरल, शेयर किया मजेदार VIDEO

David Warner Pathaan Look

9 फरवरी से शुरू हो रहे बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की घोषित 17 सदस्यीय टीम भारत दौरे पर आ रही है। सीरीज शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज एवं सोशल मीडिया के शौकीन डेविड वॉर्नर एक बार फिर से चर्चा में हैं। वो सोशल मीडिया पर एक रील्स शेयर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, वार्नर ने शनिवार को अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्हें पठान के अवतार में देखा जा सकता है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड मूवी ‘पठान’ का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। हाल ही में भारत के खिलाड़ियों ने भी सिनेमाघरों में जाकर पठान देखी। अब ये विदेशी खिलाड़ियों के सर चढ़कर भी बोल रहा है। वार्नर मूल रूप से कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के किरदारों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। हालांकि इस रूप के लिए उन्होंने फिल्टर का इस्तेमाल लिया है जिसमें वो हीरो की जगह अपना चेहरा लगाते हैं।

वॉर्नर ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “क्या कमाल की फिल्म है। आप इसका नाम बता सकते हैं?” फैन्स वीडियो देखकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

वीडियो का लिंक 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से सीरीज महत्वपूर्ण

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी को शुरू हो रहा है। यह टेस्ट नागपुर में खेला जाएगा और दोनों ही टीमों के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से यह सीरीज महत्वपूर्ण है। भारत के पास इस सीरीज में जीत के साथ टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 आने का भी मौका है।

टेस्ट सीरीज शेड्यूल

 

Exit mobile version