Jehda Nasha Song: आयुष्मान संग ठुमके लगाती नजर आएंगी डांसिंग क्वीन नोरा फतेही

Nora Fatehi

Nora Fatehi

Nora Fatehi entry in ‘An Action Hero’: बॉलीवुड के हैंडसम हंक आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। एक के बाद एक फिल्मों से नाकामयाबी मिलने के बाद आयुष्मान के सारी उम्मीदें इस फिल्म पर टिकी हुई हैं। फिल्म के पोस्टर रिलीज के बाद से ही इस फिल्म को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है। हालांकि अब इस फिल्म को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

आयुष्मान संग ठुमके लगाती नजर आएंगी नोरा फतेही

बता दें कि हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही संग नजर आ रहे है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “एक बार फिर ‘जेड़ा नशा’ (Jehda Nasha Song) के साथ, एक सिजलिंग ट्विस्ट के साथ डांस फ्लोर पर तैयार हो जाइए! जल्द आ रहा है, एन एक्शन हिरो, 2 दिसंबर 2022 से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।“ एक्टर के इस पोस्ट के बाद फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि एक्टर की इस फिल्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक बार फिर अपने डांस का जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

फिल्म में मलाइका के डांस नंबर की आई थी खबरें

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के पोस्टर रिलीज के बाद से ही अफवाहों के बाजार में खबरें आ रही थी कि इस फिल्म में मलाइका अरोड़ा एक डांस नंबर करती नजर आएंगी। हालांकि अब आयुष्मान द्वारा किए गए पोस्ट से यह कंफर्म हो गया है कि इस फिल्म में अब मलाइका की जगह नोरा फतेही नजर आएंगी।

इस दिन रिलीज होगी एन एक्शन हीरो

अनिरूद्ध अय्यर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इससे पहले आयुष्मान खुराना को ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) में देखा गया थ, लेकिन एक्टर की यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई थी। एन एक्शन हीरो के अलावा आयुष्यमान के अपकमिंग फिल्मों की लाइन में ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) भी शामिल है।

Exit mobile version