Dalljiet Kaur Photos: दलजीत कौर जल्द बनेगी दोबारा दुल्हन, मेहंदी की रस्म हुई पूरी

Dalljiet Kaur Photos

Dalljiet Kaur Photos : बीते कई समय से टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur Photos) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई है। कभी शालीन भनोट के साथ अपनी लाइफ को लेकर तो कभी अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप को लेकर। हालांकि इस बीच एक्ट्रेस ने एक बार फिर घर बनाने का फैसला कर लिया है। एक्ट्रेस एक बार फिर शादी कर रही है। अभिनेत्री दलजीत कौर केन्या के रहने वाले निखिल पटेल से 18 मार्च 2023 को शादी कर रही हैं। शादी से पहले एक्ट्रेस (Dalljiet Kaur Photos) की मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड नेपोटिज्म पर Sonu Sood ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘नेपोटिज्म हमेशा था और…’

मेहंदी डिजाइन में बनवाई पूरे परिवार की तस्वीर

 

 

आपको बता दें कि दलजीत कौर (Dalljiet Kaur Photos) की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए है। बीते दिन ही एक्ट्रेस ने अपने क्लोज फ्रैंड्स के साथ बैचलर पार्टी को एन्जॉय किया था। बैचलर पार्टी के बाद अब अभिनेत्री की मेहंदी की रस्म की तस्वीरें सामने आ गई हैं। कौर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें साझा की है।

एक फोटो में जहां दलजीत अपने माता-पिता के साथ नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी फोटो में वह अपने बेटे को प्यार भरी नजरों से देख रही है और उनका बेटा अपनी मां के हाथों की मेहंदी को प्यार से निहार रहा है। बता दें कि दलजीत (Dalljiet Kaur Photos) ने अपने हाथों पर बहुत ही खास डिजाइन बनवाया है। उन्होंने मेहंदी में अपने पूरे परिवार की तस्वीर बनवाई हैं। उनकी मेहंदी में उनका बेटा, पति और उनके पति की दोनों बेटी शामिल है।

यह भी पढ़ें- Ram Charan-Upasana: RRR स्टार राम चरण अपनी पत्नी के साथ पहुंचे दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करेंगे मुलाकात

Exit mobile version