KL Rahul Form: ‘दादा’ ने राहुल पर निकाली भड़ास, कहा- ‘रन नहीं बनाओगे तो….’

dada on KL Rahul Form

KL Rahul Form, IND vs AUS Test: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian National Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे है, जिसके कारण उन्हें कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से खेला जाना तय है। दोनों टीमों के बीच यह मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। फिलहाल, भारतीय टीम सीरीज में 2-0 से आगे है।

‘दादा’ ने केएल राहुल पर निकाली भड़ास

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में इस मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। क्यास लगाए जा रहे हैं कि केएल को तीसरा टेस्ट से बैठाया जा सकता है। ऐसे में बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी सवाल उठाए हैं। राहुल की खराब फॉर्म पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा है कि-

जब आप भारत में रन नहीं बनाते हैं तो निश्चित रूप से आपकी आलोचना होगी। लोकेश राहुल अकेले नहीं हैं। अतीत में भी कई खिलाड़ियों को इस स्थिति का सामना करना पड़ा है। खिलाड़ियों पर बहुत दबाव होता है और उन पर बहुत ध्यान दिया जाता है। टीम प्रबंधन को लगता है कि वह टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। अंत में महत्वपूर्ण यह है कि कोच और कप्तान क्या सोचते हैं।

चयनकर्ता, कप्तान और कोच उसके बारे में सोचते हैं- सौरभ गांगुली

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के लिए उनका भारतीय टीम में उनका चयन तो हुआ है, लेकिन वह इन टेस्ट मैचों में टीम के उपकप्तान नहीं है। गांगुली ने आगे कहा, “मुझे यकीन है कि जब उसका समय आएगा तो उसे भी बहुत सारे मौके मिलेंगे। मुझे लगता है कि चयनकर्ता, कप्तान और कोच उसके बारे में सोचते हैं और उसे बहुत उच्च दर्जा देते हैं। यही कारण है कि वह एकदिवसीय और टी20 खेल रहा है और उसने प्रदर्शन भी किया है।”

 

Exit mobile version