Rakhi-Adil Marriage: दबंग खान ने बचाई राखी की टूटती शादी, कॉल के बाद आदिल ने कबूल किया सच

Rakhi-Adil Marriage

Rakhi-Adil Marriage

Rakhi-Adil Marriage: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, बीते दिनों एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का खुलासा कर सभी को चौका दिया था। हालांकि सभी कथित सबूतों के सामने आने के बावजूद भी उनके पति आदिल खान दुर्रानी ने इस निकाह को अपनाने से इंकार कर दिया था। ऐसे में राखी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस मीडिया के सामने रोते-रोते अपना दर्द बयां करते हुए अपने लिए इंसाफ की मांग कर रही थी, लेकिन अब राखी की जिंदगी में खुशियां वापस लौट आई हैं। दरअसल, उनके पति आदिल ने निकाह की बात को स्वीकार कर उनके दुखों का अंत कर दिया है। वहीं एक वायरल वीडियो में दोनों को ये खुलासा करते हुए भी सुना जा सकता है कि आदिल ने राखी संग अपनी शादी को सलमान खान के कहने पर एक्सेप्ट किया है।

दबंग खान ने आदिल से की बात

राखी संग निकाह की खबरों पर तो आदिल साफ इंकार कर चुके थे, जिसके बाद राखी ने उनपर उन्हें धोखा देने का आरोप तक लगा दिया था। इस बीच सलमान खान के एक कॉल ने राखी सावंत को उनकी शादी की मुसीबतों से बाहर निकाल दिया है। सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में आप सुन सकते हैं कि राखी और आदिल ने पैपराजी संग बात करते हुए ये खुलासा किया है कि दबंग खान ने आदिल को कॉल करके उनसे कुछ ऐसा कहा, जिसके बाद उन्होंने दुनिया के सामने अपने निकाह को कबूल कर लिया।

राखी ने बताया पूरा सच

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैपराजी संग बात करते हुए राखी सावंत कहती हैं कि, आदिल के पास भाई का फोन आया था, जिसके बाद मेरी जिंदगी पटरी पर आई है। बात करते हुए राखी ने आगे कहा कि, ‘सलमान भाई का फोन आया था ना पूछो ना इनको, आया था ना।‘ इसके बाद आदिल भी एक्सेप्ट करते हुए कहते हैं, ‘हां आया था।‘ वहीं इसके बाद पैपराजी के पूछने पर आदिल बताते भी हैं कि, ‘सलमान भाई ने बस मुझसे बोला की अगर एक्सेप्ट करना है तो कर वरना मना कर दे। जो है उसे फेस कर।‘ वहीं आदिल ने ये भी कहा कि भाईजान ने उनपर कोई दबाव नहीं डाला।

राखी की जिंदगी में लौटी खुशियां

एक दूसरे वीडियो में राखी, आदिल से कहती नजर आ रही हैं कि अब आपको ये शादी कबुल है। इसपर आदिल कहते हैं कबूल है, कबूल है। इसके बाद आदिल राखी की मिमिक्री करते हुए कहते हैं कैसे रो रही थी। आदिल मुझे अपना नहीं रहा है। इसपर राखी कहती हैं कि कोई भी लड़की रोएगी ना जान। वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि आदिल राखी से माफी मांगते हैं, जिसपर एक्ट्रेस कहती हैं कि पति-पत्नी में माफी नहीं होती सिर्फ प्यार होता है। इसके बाद राखी और आदिल दोनों हंसते हुए भी नजर आते हैं, आदिल अपनी शादी को एक्सेप्ट भी करते हैं और पैपराजी के कहने पर उन्हें आई लव यू भी बोलते हैं। वहीं बात के अंत में राखी अपने सभी फैंस और मीडिया का शुक्रिया अदा करती हैं।

राखी के बयान पर फैंस ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर राखी और आदिल का एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें राखी ने आदिल पर लगाए गए अपने आरोपों को गलतफहमी बताते हुए अपनी और आदिल खान की शादी के खुलासे को बस इनसिक्योरिटी का नाम दे दिया है। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि राखी पैपराजी से बात करते हुए कहती हैं कि ये जो भी हुआ वो मैं जब बिग बॉस मराठी से होकर आई तो मेरे साथ कुछ ऐसी चीजें हुईं जो नहीं होनी चाहिए थी और इसलिए मुझे इनसिक्योरिटी महसूस हुई और मैने अपनी शादी का खुलासा कर दिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा फुट उठा है और यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यहां तक की शादी के खुलासे से अब तक चल रहे इस विवाद को ड्रामा और पब्लिसिटी स्टंट का नाम दे रहे हैं।

फैंस ने लगाई राखी-आदिल की क्लास

राखी सावंत के इस स्टेटमेंट के बाद फैंस उनसे खफा हो गए हैं। इतने दिन राखी ने रो-रोकर लव-जिहाद से लेकर आदिल पर धोखा देने तक का आरोप लगा दिया। हालांकि इस बीच उनके इनसिक्योरिटी वाले बयान ने सब बदल कर रख दिया है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘ये लोग खुद अपना मजाक बना रहे हैं।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ऐसे रिश्ते का फ्यूचर क्या है जो आदमी बीवी को एक्सेप्ट करने के लिए सलमान की हेल्प ले।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘खुद ही प्रॉब्लम क्रिएट करना है और खुद ही मजाक बनाना है।‘

Exit mobile version