Character Dheela 2.0: ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ के मुरीद हुए दबंग खान, स्पेशल नोट शेयर कर दी कार्तिक को बधाई

Character Dheela 2.0

Character Dheela 2.0: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की फिलहाल अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। फैंस भी कार्तिक के इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच हाल ही में फिल्म का गाना ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ (Character Dheela 2.0) रिलीज कर दिया गया है, जो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर तहलका मचा रहा है। वहीं बॉलीवुड के दबंग खान भी अपने गाने का रीमेक देख काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस गाने में कार्तिक की एक्टिंग और डांस देख सलमान खान ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए इस गाने की तारीफ की है।

रिलीज हुआ ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’

गौरतलब है कि ‘कैरेक्टर ढीला’ सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘रेडी’ का गाना है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं अब कैरेक्टर ढीला 2.0 में कार्तिक और कृति की जुगलबंदी देखने को मिल रही हैं। ‘शहजादा’ के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस के बीच कार्तिक और कृति सेनन की इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा था। ऐसे में इस गाने की रिलीज के साथ फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

सलमान खान ने दी कार्तिक को बधाई

कैरेक्टर ढ़ीला 2.0 के रिलीज के बाद से ही यो गाना सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। इस बीच सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कार्तिक के इस गाने का वीडियो शेयर करते हुए उन्हें फिल्म के बधाई दी है। सलमान खान ने गाने का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बेस्ट विशेज, कार्तिक आर्यन और डेविड धवन।‘

इस दिन रिलीज होगी ‘शहजादा’

बात करें अगर ‘शहजादा’ के रिलीज डेट की तो कार्तिक आर्यन की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 17 फरवरी के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को बॉलीवुड के फेमस निर्देशक रोहित धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘शहजादा’ के अलावा एक्टर अगली बार अपनी फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ में नजर आएंगे। वहीं उनके पाइपलाइन में  ‘आशिकी 3’ और ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं।

Exit mobile version