CSK vs SRH Highlights: जडेजा की फिरकी के आगे नहीं टिक पाए SRH के बल्लेबाज, चेन्नई की टीम अब अंक तालिका में तीसरे स्थान पर

CSK vs SRH Highlights

CSK vs SRH Highlights: शुक्रवार को खेले गए आईपीएल 2023 के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया है। यह इस सीजन चेन्नई की छह मैचों में चौथी जीत है। आठ अंकों के साथ चेन्नई की टीम अब अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर महज 134 रन ही बना सकी। जवाब में चेन्नई ने 18.4 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मैच की बड़ी हाइलाइट्स ये रही कि जडेजा ने बेहतरीन गेंद की तो डेवोन कॉवने ने नाबाद अर्धशतक जड़ा। इस मैच में जडेजा ने तीन विकेट ली जिसके लिए उन्हें ‘मैन ऑफ़ द मैच’ दिया गया।

CSK vs SRH, IPL 2023 Highlights

हैदराबाद की शुरुआत रही खराब

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की शुरुआत खराब रही थी। इस मैच में मयंक अग्रवाल की जगह हैरी ब्रूक के साथ अभिषेक शर्मा ओपनिंग करने आए थे। इस सीजन पहला शतक लगाने वाले हैरी ब्रूक 18 रन बनाकर कैच आउट हुए। वहीं अभिषेक शर्मा भी उसके बाद ज्यादा देर तक टिक नहीं पाए और 34 रन बनाकर आउट हुए। त्रिपाठी 21 रन जबकि कप्तान मार्करम ने 12 गेंदों में 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं, आकाश सिंह, तीक्षणा और पथिराना को एक-एक विकेट मिला।

CSK vs SRH, IPL 2023 Highlights

डेवोन कॉन्वे ने खेली शानदार पारी

135 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई टीम की शुरुआत शानदार रही। डेवोन कॉन्वे और ऋतुराज गायकवाड़ ने पहले विकेट के लिए 87 रन की साझेदारी निभाई। 11वें ओवर की आखिरी गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ 35 रन पर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हुए। इसके बाद अजिंक्य रहाणे 10 गेंदों में नौ रन और अंबाती रायुडू नौ गेंदों में नौ रन बनाकर आउट हुए। लेकिन कॉन्वे एक छोर पर आखिरी तक टिके रहे और 57 गेंदों में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 77 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, मोईन अली छह रन बनाकर नाबाद रहे।

Exit mobile version