CSK vs LSG Match Highlights: स्टोइनिस का शतक CSK पर पड़ा भारी, लखनऊ ने चेन्नई को 6 विकेट से हराया

CSK vs LSG Match Highlights

CSK vs LSG Match Highlights: लखनऊ सुपरजायंट्स ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में मंगलवार को यहां चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया। इस मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 210 रन बनाए थे। इसके जवाब में लखनऊ ने 19.3 ओवरों में ही टारगेट को हासिल कर लिया और मुकाबलों में 6 विकेट से जीत दर्ज कर ली है। टीम के लिए मार्कस स्टोइनिस ने करिश्माई पारी खेली है और टीम को जीत दिलाई है। उन्होंने 63 गेंदों में 13 चौके और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 124 रन बनाए।

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए हैं। टीम के लिए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंदों में नाबाद 108 रनों की पारी खेली है। इसके अलावा शिवम दूबे ने सिर्फ 27 गेंदों में 67 रनों की विस्फोटक बैटिंग की। टीम के लिए अजिंक्य रहाणे 1, डेरिल मिचेल 11 और रवींद्र जडेजा ने 16 रन बनाए। वहीं एमएस धोनी सिर्फ एक गेंद खेल सके और उन्होंने इस गेंद पर चौा लगाकर महफिल को अपने नाम कर लिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम

जवाब में लखनऊ ने 19.3 ओवर में चार विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मार्कस स्टोइनिस 63 गेंद में 124 रन बनाकर नाबाद रहे। टीम के लिए क्विंटन जीकॉक 0, केएल राहुस 16, मार्कस स्टोइनिस नाबाद 124, देवदत्त पडिक्कल 13, निकोलस पूरन 34 और दीपक हुडा ने 6 गेंदों में नाबाद 17 रन बनाए।

बता दें कि आईपीएल 2024 में लखनऊ ने चेन्नई को दोनों मुकाबले में शिकस्त दी है। इससे पहले लखनऊ ने सीएसके को अपने घर में मात दी और अब सीएसके को उसके घर में घुसकर मात दी है। इस जीत के साथ लखनऊ की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई। उन्होंने चेन्नई को रिप्लेस किया, जो लुढ़क कर पांचवें स्थान पर आ गई है। चेन्नई को अगला मैच 28 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद से खेलना है, जबकि लखनऊ की टीम 27 अप्रैल को इकाना में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी।

ये भी पढ़ें: CSK vs GT Highlights : सीएसके ने जीटी को 63 रनों से हराया, अंक तालिका में टॉप पर किया कब्जा

Exit mobile version