CSK vs GT Highlights : सीएसके ने जीटी को 63 रनों से हराया, अंक तालिका में टॉप पर किया कब्जा

CSK vs GT Highlights

CSK vs GT Highlights : मंगलवार को खेले गए आईपीएल के 7वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी दूसरी जीत दर्ज की। उसने 26 मार्च को गुजरात टाइटंस को 63 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। यह चेन्नई की लगातार दूसरी जीत है। पहले मैच में उसने आरसीबी को हराया था। मैच में टॉस जीतकर गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 206 रन बनाए, जवाब में गुजरात की बल्लेबाजी फेल हो गई और टीम निर्धारित 20 ओवर में 143 रन ही बना सकी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम

गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। चेन्नई को ओपनर बल्लेबाज रचिन रवींद्र और कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने तूफानी आगाज किया। दोनों ने मिलकर 5.2 ओवर में ही 62 रन जोड़ दिए। रवींद्र ने 20 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली। रहाणे 12 गेंदों में 12 रन ही बना पाए और फिर चौथे नंबर पर उतरे शिवम दुबे ने आते ही बड़े शॉर्ट खेलना शुरु कर दिया। दुबे ने 23 गेंदों में 5 छक्के और 2 चौकों की मदद से 51 रन ठोके।  हालांकि उनसे पहले कप्तान गायकवाड़ सिर्फ 4 रन से अपना अर्धशतक चूक गए। अंत में डैरेल मिचेल ने 24 रन जड़े और समीर रिज्वी ने भी 6 गेंदों में 14 रनों का योगदान दिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम

विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस ने भी काफी बढ़िया शुरुआत की। कप्तान गिल भी काफी लय में लग रहे थे। हालांकि, तीसरी ओवर में शुभमन गिल अपना विकेट खो बैठे। यहां से लगभग गुजरात की हार तय हो गई। क्योंकि शुभमन गिल के आउट होने के बाद कोई भी खिलाड़ी क्रीज पर ज्यादा देर तक नहीं टिक पाया। इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में उतरे साई सुदर्शन अड़े हुए थे, लेकिन वह खुलकर नहीं खेल सके। उनके सामने से विकेट भी लगातार गिरते जा रहे थे।

विजय शंकर ने 12 गेंद में 12 रन बनाए, वहीं डेविड मिलर 16 गेंद में 21 रन जोड़कर चलते बने। निचले क्रम में राहुल तेवतिया और राशिद से आज कोई कमाल नहीं देखने को मिला। टीम किसी तरह 143 रन तक ही पहुंच सकी। चेन्नई के लिए दीपक चाहर, तुषार देशपांडे और मुस्तफिजुर रहमान ने 2-2 विकेट लिए। वहीं डैरिल मिचेल और मथीशा पथिराना के खाते में एक-एक विकेट रहा।

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : अपनी पत्नी के इंस्टा पोस्ट पर जडेजा ने किया कुछ इस तरह कमेंट, सोशल मीडिया पर वायरल

Exit mobile version